मलिक का सिद्धू को Challenge, कहा- 'पेश करें अपना 2 साल का रिपोर्ट कार्ड'

punjabkesari.in Friday, Apr 12, 2019 - 08:32 AM (IST)

अमृतसर(कमल): प्रदेश भाजपा अध्यक्ष व सांसद जलियांवाला बाग के ट्रस्टी श्वेत मलिक ने कहा कि 13 अप्रैल को अमृतसर के ऐतिहासिक जलियांवाला बाग की 100वीं वर्षगांठ मनाई जा रही है। इस वर्षगांठ पर उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू विशेष तौर पर श्रद्धांजलि देने के लिए शहीदों की स्थली पधार रहे हैं।

सांसद मलिक ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, अरुण जेतली, महेश शर्मा, हरदीप सिंह पुरी का धन्यवाद करते हुए कहा कि जलियांवाला बाग के विकास के लिए करीब 20 करोड़ रुपए जारी कर उन लोगों ने मुझे बहुत बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। मलिक ने सिद्धू को खुला चैलेंज देते हुए कहा कि वह पंजाब के मंत्री पद पर रहते हुए अपने 2 साल का रिपोर्ट कार्ड व अमृतसर से सांसद रहते हुए अपने कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड पेश करें, अन्यथा अपनी झूठी जुमलेबाजी बंद कर दें।। उन्होंने कहा कि सिद्धू गिरगिट की तरह रंग बदलते हैं, बरसाती मेंढक की तरह बिना काम किए चुनाव में निकलते हैं। सिद्धू फेल सांसद व मंत्री हैं।  

मलिक ने कहा कि सिद्धू खुद तो कोई काम करते नहीं और जो लोग काम कर रहे हैं उन पर आरोप थोपते हैं। उन्होंने कहा कि सिद्धू के पास 2 मंत्रालय हैं और 2 वर्ष से कोई विकास नहीं किया गया व वह बोझ बन गए हैं। मैं उनसे पूछता हूं कि 14 साल में जलियांवाला बाग में विकास नहीं करवाया और न वहां गए। इस बार लोग उसके झूठ को सच नहीं मानेंगे, क्योंकि अब जनता सब जानती है। 

Vatika