मलिक का सिद्धू को Challenge, पाक जाकर जीवे-जीवे हिन्दोस्तान के लगाए नारे

punjabkesari.in Monday, Mar 11, 2019 - 03:49 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाब भाजपा प्रधान श्वेत मलिक ने कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू को चुनौती देते हुए कहा कि क्या वह पाकिस्तान जाकर वहां के किसी एक भी पाकिस्तानी से जीवे-जीवे हिन्दोस्तान का नारा लगवा सकते हैं?  मलिक ने कहा कि सिद्धू ने राजनीति और स्थानीय निकाय विभाग को सिर्फ़ 'लाफ्टर चैलेंज' समझ रखा है।

तभी उन्होंने अपने 2 साल के कार्यकाल में कुछ नहीं किया और वह अपनी ज़िम्मेदारी भूल चुका है। उन्होंने कहा कि सिद्धू से  आज सभी पार्षद भी उससे परेशान हो चुके हैं। सिद्धू पर तीखे हमले करते हुए श्वेत मलिक ने कहा कि  सिद्धू कैप्टन साहिब के विरुद्ध चलते हैं और वह अपना कैप्टन राहुल गांधी को ही मानते हैं। करतारपुर कॉरिडोर के कांग्रेस की तरफ से क्रेडिट लेने पर मलिक ने कहा कि करतारपुर कोरीडोर खुलवाना लोगों की 70 साल से मांग थी लेकिन पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने 10 साल के कार्यकाल में यह मांग पूरी नहीं की। उन्होंने कहा कि अब जब मोदी ने करतारपुर कोरीडोर के प्रस्ताव को पास कर दिया है तो कांग्रेस पार्टी सहित कैबिनेट नवजोत सिंह सिद्धू क्रेडिट लेने के लिए आ गए। 

उन्होंने कहा कि सिद्धू सिर्फ़ पाकिस्तान में इमरान ख़ान की चापलूसी करने, सेना प्रमुख के साथ गले लगाने और जीवे -जीवे पाकिस्तान के नारे लगाने के लिए ही गया था। उन्होंने कहा कि मुझे तो लगता है कि कहीं सिद्धू देश में रह कर अधिकारिक तौर पर इमरान ख़ान के वक्ता बन गया है। उन्होंने कहा कि सिद्धू ही हालत ऐसी हो चुकी है कि लोकल बॉडी मंत्री होने के बावजूद भी कैप्टन साहिब ने उनको इस काबिल भी नहीं समझा कि उन्हें मीटिंग में शामिल किया जाए। उन्होंने कहा कि जितने मेयर बने और अन्य नियुक्तियाँ हुई हैं, वह तृप्त राजिन्दर सिंह बाजवा ने ही की हैं। 

Vatika