कैप्टन सरकार पंजाब के सुनहरी भविष्य पर बना ताला : श्वेत मलिक

punjabkesari.in Wednesday, Apr 10, 2019 - 01:08 PM (IST)

लुधियाना (गुप्ता): पंजाब भाजपा के अध्यक्ष श्वेत मलिक ने कहा कि भाजपा ने अपने संकल्प पत्र के माध्यम से एक बार फिर साबित कर दिया है कि भाजपा के लिए जनसेवा और राष्ट्रहित से ऊपर कोई नहीं है।

भाजपा संकल्प पत्र में देश के जनसाधारण व देशहित को प्राथमिकता वाली बातें कही गई हैं, जिसमें कहीं भी धर्म, जाति, क्षेत्र या भाषा के आधार बांटने की कोशिश नहीं की गई है, जबकि कांग्रेस के पत्र में वोटों के लिए कानून को खत्म करने, कश्मीर से फौज हटाने व धारा-370 को बरकरार रखने जैसे देश विरोधी वायदे किए गए हैं। भाजपा कोर कमेटी की बैठक में मलिक ने कहा कि पंजाब की जन विरोधी कैप्टन सरकार पंजाब के सुनहरी भविष्य पर ताला बना है जिसे जनता को वोट की चाबी से खोलना होगा। पंजाब के जिन शहरों पर स्मार्ट सिटी बनाने के लिए पैसा केंद्र द्वारा लगाया जाना था उसमें पंजाब की कांग्रेस सरकार द्वारा अपना शेयर न डालने से ये शहर स्मार्ट सिटी नहीं बन सके हैं।

पंजाब के लिए पूर्व प्रधानमंत्री डा. मनमोहन सिंह 30 हजार करोड़ रुपए, जबकि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 1 लाख 68 हजार करोड़ रुपए देकर पंजाबियों का दिल जीता है। मोदी सरकार ने सज्जन कुमार जैसे आरोपियों को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाया है और करतारपुर कॉरीडोर को मंजूर किया है। जिस जलियांवाला बाग का कांग्रेसियों ने वर्षों ट्रस्टी रहने के बावजूद विकास नहीं किया उसका केंद्र में मोदी सरकार बनने के बाद प्रकाश सिंह बादल, श्वेत मलिक व त्रिलोचन सिंह के ट्रस्टी बनने के बाद अभूतपूर्व विकास किया जा रहा है।

Vatika