आइसोलेशन से निकल रिटायरमैंट पार्टी में शामिल हुआ SI, अफसरों ने लिया सख्त एक्शन

6/17/2021 11:41:28 AM

चंडीगढ़ (सुशील राज): पति को कोरोना होने पर घर में आइसोलेट होने के बावजूद रिटायरमैंट पार्टी में शामिल होना सब-इंस्पैक्टर सरिता राय को महंगा पड़ गया। आला अफसरों ने उसे निलंबित कर दिया है। 

सरिता राय को पुलिस लाइन सैक्टर-26 में रिपोर्ट करने के आदेश दिए गए हैं। निलंबित सब-इंस्पैक्टर सरिता राय की पोस्टिंग सैक्टर-36 पुलिस स्टेशन में थी और वह कई महीने से छुट्टी पर चल रही थीं। कुछ महीने पहले ही एस.आई. सरिता राय को पुलिस अफसरों ने सैक्टर-43 बस स्टैंड चौकी इंचार्ज से हटाकर सैक्टर-36 पुलिस स्टेशन में ट्रांसफर किया था।

बिना मास्क फोटो हो गई वायरल
पुलिस विभाग के अफसर ने बताया कि सब-इंस्पैक्टर सरिता राय 4 महीने से छुट्टी पर चल रही थीं। उन्हें 10 जून को ड्यूटी ज्वाइन करनी थी लेकिन उन्होंने पी.जी.आई. की रिपोर्ट पेश की और खुद के होम आइसोलेट होने की जानकारी विभाग को दी लेकिन इस दौरान सब-इंस्पैक्टर सरिता राय की फोटो वायरल हो गई, जिसमें वह रिटायरमैंट पार्टी में शामिल हो रही हैं। इस दौरान उन्होंने मास्क भी नहीं लगा रखा था। इस मामले में एस.एस.पी. कुलदीप सिंह चहल ने मामले की सारी रिपोर्ट ए.एस.पी. श्रुति अरोड़ा से मांगी है।

युवती को गलत मैसेज भेजने का आरोपी कांस्टेबल निलंबित
पार्क  में बर्थडे मना रहे युवक और युवती को पकड़कर सैक्टर-31 बीट बॉक्स में ले जाने और उन्हें छोडऩे के नाम पर 4,000 रुपए मांगने के आरोपी कांस्टेबल मांगे राम को पुलिस विभाग ने निलंबित कर दिया है। कांस्टेबल मांगे राम पर आरोप है कि उसने युवती को रात के समय अश्लील मैसेज भेजे और गाली-गलौच भी किया था। इसके बाद लोगों ने बीट बॉक्स का घेराव किया था।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tania pathak

Recommended News

static