सिद्धू परिवार का पदों से इस्तीफा देना अकाली नेताओं को करारा जवाब : सिढ़ाना

punjabkesari.in Monday, May 28, 2018 - 11:06 AM (IST)

जलालाबाद (सेतिया) : पिछले चार वर्षों से देश की सत्ता संभाल रही भाजपा की अगुवाई वाली सरकार में आम जनता को सिवाए परेशानी के कुछ नहीं मिला। सरकार ने जनता को उलझाकर अपने स्वार्थों की तरफ ही ध्यान दिया है। जिसकी मिसाल लगातार बढ़ रही पैट्रोल व डीजल की कीमतों से लगाई जा सकती है। 

 

उक्त विचार कांग्रेस बुद्धिजीवी सेल के राज्य चेयरमैन अनीश सिढ़ाना ने अपने कार्यालय में आम लोगों की समस्याएं सुनने के बाद मीडिया से बातचीत दौरान व्यक्त किए। इस मौके उनके साथ नरिंदर नन्न्नू कुक्कड़, प्रशोतम नारंग, प्रिंस हांडा, ओम प्रकाश, सुरिंदर जैलदार, गुरदयाल सिंह भोला, इकबाल सिंह, बलवीर सिंह, बलजीत सिद्धू आदि मौजूद थे। श्री सिढ़ाना ने कहा कि केंद्र सरकार लगातार तेल कंपनियों को फायदा देने के लिए तेल की कीमतों में बढ़ोतरी कर रही है तथा यह जनता से सरेआम धोखा है। 

 

उन्होंने कहा कि जनता के सबर का घड़ा भरता जा रहा है इसलिए 2019 की लोकसभा चुनाल में भाजपा को मुंह की खानी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा जो वादे आम जनता से किए गए थे उनको पूरा करने में सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई है। सिड़ाना ने कहा कि राज्य रसकार हर वर्ग को सुविधां देने में काम कर रही है। गत दिनों सिद्धू परिवार द्वारा नवजोत कौर सिद्धू व उनके बेटे करन सिद्धू एडवोकेट जनरल ने अपने पद से अस्तीफा देकर साबित कर दिया है कि वह जनता की  सेवा में विश्वास रखते है ना कि पदों को हासिल करनें में क्योंकि अकाली दल के नुमाइंदों में लगातार सवाल उठाए जा रहे थे तथा यह फैसला अकाली दल को करार जवाब है।  

Sonia Goswami