राहुल गांधी की संगरूर रैली में से सिद्धू गैरहाजिर, मनप्रीत बादल भी गायब

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 01:40 PM (IST)

संगरूर: लंबे समय के बाद पंजाब कांग्रेस की लीडरशिप के साथ मोगा रैली में मंच सांझा करने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू संगरूर रैली में से गैरहाजिर रहे। अकेले सिद्धू ही नहीं बल्कि पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल भी इस रैली में नहीं पहुंचे।
PunjabKesari
चाहे पंजाब कांग्रेस के इंचार्ज हरीश रावत 15 महीनों से नाराज बैठे नवजोत सिद्धू को कांग्रेस के मंच पर लाने में सफल रहे थे लेकिन इस दौरान भी सिद्धू की नाराज़गी तब खुलकर सामने आई जब उन्होंने स्टेज की ज़िम्मेदारी संभाल रहे सुखजिन्दर सिंह रंधावा को यहां तक कह दिया कि उन्हें पहले भी बिठाए रखा था और अब उन्हें बोलने से न रोका जाए। 

PunjabKesari

वैसे खबरें थी कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के तेवर सिद्धू पर नर्म पड़ गए हैं जबकि इसके उल्ट सिद्धू का इस रैली में सख्त रुख नज़र आया। शायद इसी का नतीजा था कि सिद्धू की कैबिनेट मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा के साथ तकरार तक हो गई। चाहे लंबे समय के बाद कैप्टन अमरेंद्र सिंह और नवजोत सिद्धू एक ही मंच पर बैठे नज़र तो आए लेकिन उन्होंने एक दूसरे की तरफ देखा तक नहीं। अब जब संगरूर रैली में से सिद्धू गैर हाजिर रहे हैं तो ऐसे में कई सवाल खड़े हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News