राहुल गांधी की संगरूर रैली में से सिद्धू गैरहाजिर, मनप्रीत बादल भी गायब

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 01:40 PM (IST)

संगरूर: लंबे समय के बाद पंजाब कांग्रेस की लीडरशिप के साथ मोगा रैली में मंच सांझा करने वाले पूर्व कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू संगरूर रैली में से गैरहाजिर रहे। अकेले सिद्धू ही नहीं बल्कि पंजाब के वित्त मंत्री मनप्रीत सिंह बादल भी इस रैली में नहीं पहुंचे।

चाहे पंजाब कांग्रेस के इंचार्ज हरीश रावत 15 महीनों से नाराज बैठे नवजोत सिद्धू को कांग्रेस के मंच पर लाने में सफल रहे थे लेकिन इस दौरान भी सिद्धू की नाराज़गी तब खुलकर सामने आई जब उन्होंने स्टेज की ज़िम्मेदारी संभाल रहे सुखजिन्दर सिंह रंधावा को यहां तक कह दिया कि उन्हें पहले भी बिठाए रखा था और अब उन्हें बोलने से न रोका जाए। 

वैसे खबरें थी कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह के तेवर सिद्धू पर नर्म पड़ गए हैं जबकि इसके उल्ट सिद्धू का इस रैली में सख्त रुख नज़र आया। शायद इसी का नतीजा था कि सिद्धू की कैबिनेट मंत्री सुखजिन्दर सिंह रंधावा के साथ तकरार तक हो गई। चाहे लंबे समय के बाद कैप्टन अमरेंद्र सिंह और नवजोत सिद्धू एक ही मंच पर बैठे नज़र तो आए लेकिन उन्होंने एक दूसरे की तरफ देखा तक नहीं। अब जब संगरूर रैली में से सिद्धू गैर हाजिर रहे हैं तो ऐसे में कई सवाल खड़े हो गए हैं।

Vatika