कांग्रेस से नाराज सिद्धू,बेबसी में  गिनाई कैप्टन सरकार की खामियां

punjabkesari.in Thursday, Mar 29, 2018 - 01:52 PM (IST)

चंडीगढ़ (रमनदीप सोढी): स्थानीय निकाय मंत्री  नवजोत सिंह सिद्धू अपनी ही सरकार की ढीली कारगुजारी को लेकर नाराज चल रहे हैं, फिर चाहे वह ड्रग्ग मामले पर मजीठिया को घेरना हो या फिर रेत माफिया संबंधित कोई व्यवस्था बनाना। सिद्धू की यह नाराजगी उस समय सामने आई, जब हमारे पत्रकार 'रमनदीप सोढी' ने एक साल पूरा होने पर भी कांग्रेस की तरफ से कुछ न करने संबंधित नवजोत सिद्धू आगे सवालों की बौछार कर दी। बस फिर क्या था, नवजोत सिद्धू चाहे सीधे तौर पर कुछ न कह सके परन्तु बेबसी दौरान भी वह कैप्टन सरकार की कई खामियां गिनवा गए। 

 

कैप्टन 'मजीठिया' खिलाफ नहीं कर रहे कारवाई
नवजोत सिद्धू ने कहा कि कोई अपराध भी करे और फिर शेखी भी मारे, यह कांग्रेस के लिए बुरी बात है। उन्होंने माना कि कैप्टन साहब को बार -बार कहने के बावजूद भी अकालियों का अहंकार खत्म नहीं हो रहा और मजीठिया सरेआम नशा बेच रहा है परन्तु कैप्टन साहब उस खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रहे। 

 

जब सिद्धू बोले,'इसका जवाब कैप्टन देंगे'
नवजोत सिद्धू को जब पूछा गया कि एक साल के बाद भी कैबिनेट का विस्तार नहीं किया गया तो उन्होंने जवाब देते कहा कि इसका जवाब तो कैप्टन साहब ही दे सकते हैं। जब हमारे पत्रकार ने सवाल किया कि कैप्टन साहब के पास 40 विभाग हैं तो पहले तो सिद्धू इस सवाल से कतराते हुए नजर आए। फिर उन्होंने कहा  कि यदि काम बांट दिया जाए तो यह जल्दी हो जाएगा। मतलब कि सिद्धू भी यह मानते हैं कि कैप्टन की तरफ से 40 विभाग अपने पास रखना सही नहीं है। 

 

पंजाब कर सकता है करोड़ों की कमाई लेकिन..
नवजोत सिद्धू ने बेशक इंटरव्यू दौरान केबल और रेत माफिया पर बोलते कहा कि यदि इनके लिए एक व्यवस्था बना दी जाए तो पंजाब को करोड़ों की कमाई हो सकती है परन्तु सिद्धू  इस सवाल का जवाब देते बेबस नजर आए कि यदि करोड़ों की कमाई हो रही है तो फिर व्यवस्था बनाई क्यों नहीं जा रही। 

Punjab Kesari