प्रधानगी मिलने से पहले सिद्धू -जाखड़ लगे गले, कई मंत्री और विधायक हुए एक-साथ

punjabkesari.in Saturday, Jul 17, 2021 - 03:11 PM (IST)

चंडीगढ़: पिछले लंबे समय से चलता आ रहा पंजाब कांग्रेस का अंदरूनी कलह अब खत्म होता नजर आ रहा है। कैप्टन अमरेंद्र सिंह चाहे अभी नाराज़ चल रहे हैं और उन्हें मनाने के लिए हाईकमान की तरफ से बाकायदा हरीश रावत की ड्यूटी भी लगा दी है लेकिन इस सबके बीच सिद्धू ने शनिवार को सुनील जाखड़ के साथ न सिर्फ़ मुलाकात की बल्कि इस मीटिंग के बाद पत्रकारों के सामने बाकायदा गले लगाकार एक होने का सबूत भी दिया।
PunjabKesari

इस दौरान दोनों नेताओं के चेहरे पर आई मुसकराहट से अंदाज़ा लगाया जा सकता था कि यह मीटिंग न सिर्फ़ ख़ुशगवार माहौल में हुई है बल्कि पिछले समय से चले आ रहे गिले -शिकवे भी फ़िलहाल दूर हो गए हैं। यहां यह भी ख़ास तौर पर बता दें कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह के साथ विवाद के बाद शायद यह पहली बार है जब नवजोत सिद्धू की तरफ से ख़ुद सुनील जाखड़ के साथ मुलाकात की गई हो। इस दौरान बड़ी बात यह रही कि मीटिंग के बाद नवजोत सिद्धू ने ख़ुद कहा कि हमारी जोड़ी'हिट और फिट'रहेगी।

PunjabKesari

इतना ही नहीं जाखड़ के साथ मुलाकात के बाद सिद्धू पहले स्वास्थ्य मंत्री बलबीर सिद्धू के साथ मुलाकात करने उनकी सरकारी रिहायश पर पहुंचे और उनसे आशीर्वाद लेने के बाद पंजाब मंडी बोर्ड के चेयरमैन लाल सिंह के साथ भी मुलाकात की। इस तरह लग रहा है कि नवजोत सिद्धू पंजाब कांग्रेस की बागडोर संभालने के ऐलान से पहले सभी की नाराज़गी दूर करके सभी को साथ लेकर चलना चाहते हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News