Sidhu Moose Wala की रैकी करने वाले केकड़ा का पूछताछ में खुलासा

punjabkesari.in Friday, Jun 17, 2022 - 11:30 AM (IST)

चंडीगढ़ः सिद्धू मूसेवाला की हत्या मामले में गत 6 जून को गिरफ्तार किए गए संदीप केकड़ा ने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि उसके भाई बिट्टू कालियांवाली ने सिरसा के तख्त मल्ल के निक्कू के साथ मिलकर मूसेवाला की गतिविधियों पर नजर रखी हुई थी।

उसने बताया कि 29 मई  को उसके भाई बिट्टू ने उसे मोटरसाइकिल पर निक्कू के साथ मूसेवाला के प्रशंसकों के तौर पर उसके घर जाने के लिए कहा। उसने कबूल किया कि उन्होंने निक्कू के मोबाइल फोन पर गायक के साथ सैल्फी खींची और बाद में निक्कू ने सचिन थापन को मूसेवाला संबंधी तत्काल जानकारी देने के लिए वीडियो कॉल की और बताया कि सिद्धू बिना सुरक्षा के अपने घर से चल पड़ा है और काली थार जीप में ड्राइवर सीट पर बैठा है।

अब तक की जांच से यह बात सामने आई है कि पकड़े गए मुलजिम लॉरैंस बिश्नोई और कनाडा स्थित गैंगस्टर गोल्डी बराड़, सचिन थापन, अनमोल बिश्नोई और विक्रम बराड़ (अब दुबई में) के निर्देशों पर कार्रवाई कर रहे थे। इसके अलावा इन गैंगस्टरों ने फेसबुक प्रोफाइलों द्वारा मूसेवाला के कत्ल की जिम्मेदारी ली थी। इस मामले में लॉरैंस बिश्नोई, गोल्डी बराड़ और अन्य को उनके गिरोह के सदस्यों समेत मुलजिम और साजिशकत्र्ता के तौर पर नामजद किया गया है।

Content Writer

Vatika