सिद्धू मूसेवाला के अंतिम अरदास में शामिल होने वालों के लिए परिवार ने की ये अपील

punjabkesari.in Monday, Jun 06, 2022 - 03:49 PM (IST)

चंडीगढ़ः पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का भोग और अंतिम अरदास 8 जून को होगी। इस दिन को लेकर परिवार और साथियों की तरफ से नौजवानों से ख़ास अपील की गई है। परिवार ने  हाथ जोड़कर विनती करते कहा कि   8 तारीख़ को नौजवान पगड़ी बांध कर भोग में शामिल हो। "

एक वीडियो सामने आई है, जिसमें सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह के साथ उनके अन्य साथी नज़र आ रहे हैं। वीडियो में कह रहे हैं, ‘‘पंजाब की विरासत को रूंह के साथ जीने वाले प्रसिद्ध पंजाबी गायक शुभदीप सिंह सिद्धू मूसेवाला की अंतिम अरदास तारीख़ 8 जून को बाहर वाली अनाज मंडी मानसा में हो रही है। हम सभी को पता है कि शुभदीप सिद्धू मूसेवाला अपने सभ्याचार पर बड़ा गर्व  करते थे। उन्हें पगड़ी और पंजाबी सभ्याचार के साथ बेहद प्यार था। इसलिए सिद्धू मूसेवाला को प्यार करने वाले, उन्हें पसंद करने वाले नौजवानों से विनती है कि 8 तारीख़ को उनकी अंतिम अरदास में पगड़ी बांध कर शामिल हो... यह नौजवानों की तरफ से उन्हें असली श्रद्धांजलि होगी।’’


बता दें कि सिद्धू मूसा वाला की  29 मई को गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। सिद्धू अपनी थार गाड़ी में सवार होकर गांव के बाहर जा रहे थे कि रास्ते में 3 गाड़ियों ने उन्हें घेर कर हमला किया और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। सिद्धू के हत्या की ज़िम्मेदारी लारेंस बिशनोई गैंग ने ली है। केस को सुलझाने में पुलिस की तरफ से बड़े स्तर पर एक्शन लिया जा रहा है और उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही सिद्धू मूसे वाला के कातिलों की गिरफ़्तारी हो जाएगी। 

Content Writer

Vatika