सिद्धू मूसेवाला ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर कॉल रिकार्डिंग्स को लेकर दिया करारा जवाब

punjabkesari.in Sunday, Aug 23, 2020 - 03:24 PM (IST)

मानसा: सिद्धू मूसेवाला का हाल ही में एक पंजाबी गाना रिलीज हुआ है ‘माय ब्लॉक’ जोकि सोशल मीडिया पर बहुत ट्रेंड कर रहा है। सिद्धू मूसेवाला ने सोशल मीडिया पर इस गाने को लेकर एक पोस्ट को शेयर किया था जिसमें पहले नंबर पर उनका गाना माय ब्लॉक था और उसके नीचे दूसरे नंबर पर बब्बू मान का गाना अड़ब पंजाबी था। इस बात को लेकर बहुत विवाद चल रहा है। इन सबका जवाब देते हुए सिद्धू मूसेवाला ने सोशल मीडिया पर लाइव होकर बब्बू मान (उस्ताद) और उसके चेलों को करारा जवाब दिया है।

जानकारी के अनुसार सिद्धू मूसेवाला ने लाइव होकर उस्ताद और उसके चेलों को चेतावनी दी है कि वो अपनी जिंदगी आराम से जी रहे हैं और उन्हें छेड़ा न जाए। उन्होंने कहा कि वो किसी से डरते नहीं है इसीलिए उनके खिलाफ बोलने वालों को वो छोड़ेंगे नहीं। उन्होंने एक सिंगर की बात करते हुए बताया कि उसे भी डराया धमकाया गया था पर वो किसी से नहीं डरने वाले।

उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर उनके बारे में गलत बातें फैलाई गईं या उन्हें किसी बात में घसीटा गया तो वो किसी को छोड़ेंगे नहीं। उन्होंने उस्ताद और उसके चेलों को खुली चेतावनी देते हुए कहा कि वह कहीं भागे नहीं हैं बल्कि अपने गांव में ही हैं और अगर किसी को कोई तकलीफ है तो वो उनसे आकर मिल सकता है।

उन्होंने यह भी कहा कि सब सलामत रहें और वो किसी को जल्दी ही कुछ नहीं कहते पर उनकी चुप्पी को उनकी कमजोरी न समझा जाए। उन्होंने यह भी कह दिया कि उनका किसी से कोई मुकाबला नहीं है और जो उनके शो बंद हो गए हैं वो कोरोना के जाने के बाद फिर से शुरू हो जाएंगे। उन्होंने यह भी कहा कि वो किसी के कंधे पर रखकर बंदूक नहीं चलाते। उन्होंने यह भी बताया कि उन पर 4 पर्चे दर्ज करवाए गए ताकि वो शो न कर सकें पर फिर भी वो शो पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि उनसे बड़े भी कई कलाकार हैं जिनकी वो इज्जत करते हैं। उन्होंने कहा कि वो अपने हर गाने की पोस्ट कुछ समय बाद खुद ही डिलीट कर देते हैं तो कोई भी इस गलतफमी में व रहे कि उन्होंने किसी के डर से वो पोस्ट डिलीट की है।

बता दें कि इसी बात को लेकर कुछ कॉल रिकार्डिंग भी वायरल हुई थीं। इनके बारे में सिद्धू मूसेवाला का कहना है कि अगर किसी को उनकी डाली हुई पोस्ट से कोई दिक्कत है तो उनसे सीधे आकर बात करे। उनके चाहने वालों को या जानकारों को फोन करके परेशान न करें।

 

Sunita sarangal