सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बड़ा खुलासा, पुलिस को मिली हमले की कुछ सैकेंड की Video Clip

punjabkesari.in Saturday, Jun 04, 2022 - 11:30 AM (IST)

 चंडीगढ़ (रमनजीत): पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पुलिस के हाथ बड़ा सुराग लगा है। यह सुराग एक वीडियो क्लिप के रूप में है और मौका-ए-वारदात का है। वीडियो क्लिप कुछ ही सैकेंड का है क्योंकि हमलावरों की ओर से नोटिस किए जाने पर वीडियो बनाने वाले की तरफ भी गोलियां दाग दी गई थीं जिसके बाद वह वहां से भाग निकला।

PunjabKesari
मामले की जांच कर रही एस.आई.टी. इस क्लिप के सहारे आरोपियों की पहचान करने में जुट गई है। पंजाब पुलिस के उच्च पदस्थ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक एस.आई.टी. को हासिल हुई वीडियो क्लिप केस को सुलझाने की ओर बड़ा कदम साबित हो सकती है क्योंकि इसमें मौका-ए-वारदात की बहुत ही अहम तस्वीरें मौजूद हैं और इस वीडियो क्लिप के जरिए जल्द ही हमलावरों की पहचान की जा सकेगी। सूत्रों के अनुसार पंजाब पुलिस की एस.आई.टी. द्वारा घटनास्थल के नजदीक का मोबाइल डंप डाटा हासिल किया गया था और उसकी स्क्रूटनी में घटनास्थल के बिल्कुल नजदीक एक्टिव पाए गए एक फोन पर जब संपर्क किया गया तो वह जवाहरके गांव में ही रहने वाले एक युवक का था।

PunjabKesari

पता चला कि घटना के वक्त वह मौका-ए-वारदात से कुछ ही दूरी पर बैठा था और सिद्धू मूसेवाला की थार जीप पर गोलियां चलने के तुरंत बाद उसने अपना फोन निकालकर वीडियो बनाना शुरू कर दिया था। उस समय उसे नहीं पता था कि जिस पर गोलियां चलाई जा रही हैं, वह सिद्धू मूसेवाला है। इसी दौरान एक हमलावर की नजर उसके द्वारा बनाई जा रही वीडियो पर पड़ी तो उसने उक्त युवक की तरफ भी गोलियां दाग दी थीं लेकिन वह बच गया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि दीवार पर लगी गोलियों से उक्त युवक की बात की पुष्टि भी हो गई है। उक्त युवक इसी वजह से बहुत सदमे में था और सहमा हुआ था। पुलिस द्वारा उसे भरोसा दिया गया है कि उसकी पहचान गुप्त रखी जाएगी। उसके फोन में बना वीडियो हालांकि कुछ ही सैकेंड का है लेकिन फोरैंसिक टीम उसकी मदद से क्लीयर तस्वीरें बनाने में जुट गई है व संभावना है कि उससे हमलावरों की पहचान स्थापित करने में बड़ी मदद हासिल होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News