आखिरी बार मूसेवाला को देखने पहुंची मंगेतर, मीडिया से बनाई दूरी

punjabkesari.in Monday, May 30, 2022 - 12:13 PM (IST)

मानसा : मशहूर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद आज उनकी मंगेतर भी पार्थिव शरीर के अंतिम दर्शनों के लिए पहुंची। इस दौरान जब पत्रकारों ने उनके साथ बातचीत करने की कोशिश की तो वह मीडिया के सामने बिना कुछ कहे ही वहां से चली गई। बताया जा रहा है कि जनवरी महीने सिद्धू का विवाह होने वाला था। 

बता दें कि जहां पूरे देश में रोष की लहर है, वहीं मानसा शहर में भी सिद्धू की हत्या के विरोध में दुकानदारों ने अपनी दुकानें बंद करके इस पर रोष ज़ाहिर किया है। लोगों का कहना है कि भगवंत मान सरकार में लोग सुरक्षित नहीं हैं, यदि इतने मशहूर गायक और राजनीतिक नेता का दिन दिहाड़े सरेआम गोलियां मार कर हत्या हो सकती है तो आम व्यक्ति की सुरक्षा कौन करेगा।

दूसरी तरफ़ सिद्धू मूसेवाला के गांव मूसा में बड़ी संख्या में पुलिस प्रशासन और कांग्रेसी नेताओं के अलावा लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। सिद्धू मूसेवाला के घर कांग्रेस के प्रधान अमरेंद्र सिंह राजा वड़िंग के अलावा कांग्रेस की पूरी लीडरशिप भी पहुंची हुई है। उधर, मूसेवाला के परिवार ने भी अपने बेटे की मृतक देह का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया है। परिवार की तरफ से इस हत्याकांड की एन.आई. ए. से जांच करवाने की मांग की है।

Content Writer

Vatika