सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों को विदेश भागने से रोकने के लिए सुरक्षा एजैंसियां Alert

punjabkesari.in Saturday, Jun 04, 2022 - 11:20 AM (IST)

जालंधर  (धवन): पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या करने वाले शूटरों को विदेश भागने से रोकने के लिए सुरक्षा एजैंसियां अलर्ट हो गई हैं। सुरक्षा एजैंसियों का मानना है कि सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को अंजाम देने वाले दोषियों की चाहे पंजाब पुलिस की एस.आई.टी. व अन्य सुरक्षा एजैंसियां तलाश कर रही हैं तो दूसरी ओर केंद्रीय एजैंसियां भी सारे मामले पर नजर रख रही हैं।

पुलिस व सुरक्षा एजैंसियों को संदेह है कि इस हत्याकांड में जिन शूटरों ने हिस्सा लिया है, वे नेपाल सहित अन्य देशों में दौड़ सकते हैं। नेपाल भागना सबसे सरल माना जाता है और नेपाल से वे अन्य देश जा सकते हैं। पुलिस ने पिछले दिनों हरियाणा के फतेहाबाद से 2 नौजवानों तथा उत्तराखंड से भी एक नौजवान को गिरफ्तार किया था।

पंजाब पुलिस की एस.आई.टी. ने भी आई.जी. जसकरण सिंह के नेतृत्व में अपना काम शुरू कर दिया है। एस.आई.टी. में शामिल अधिकारी जहां एक तरफ इस हत्याकांड में शामिल सभी शूटरों के नामों का पता लगा रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ राज्य सरकार की एजैंसियों ने केंद्र सरकार की एजैंसियों के साथ भी तालमेल बिठाया हुआ है। सिद्धू मूसेवाला मामले को राज्य सरकार इसलिए भी जल्द से जल्द निपटाना चाहती है क्योंकि संगरूर लोकसभा सीट का उपचुनाव भी निकट आ रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News