लॉरेंस बिश्नोई को सख्त सुरक्षा के बीच खरड़ लाई पंजाब पुलिस, पूछताछ दौरान होंगे बड़े खुलासे

punjabkesari.in Wednesday, Jun 15, 2022 - 10:24 AM (IST)

खरड़ः पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर पूछताछ के लिए पंजाब लाए गए लॉरेंस बिश्नोई को खरड़ लाया गया है। लॉरेंस को आज तड़के सुबह 4:30 बजे सख्त सुरक्षा प्रबंधों के तहत मानसा की अदालत में पेश किया गया। अदालत की तरफ से लॉरेंस को 7 दिन के लिए पुलिस रिमांड दिया गया है। इसके बाद बिश्नोई को खरड़ लाया गया है।

सिद्धू मूसेवाला कत्ल मामले में  लॉरेंस बिश्नोई  को मुख्यारोपी माना गया है। लॉरैंस दिल्ली के स्पैशल सैन के पास पुलिस रिमांड पर थी। बिश्नोर्इ का 4 दिन का रिमांड खत्म होने के बाद गत दिवस उसे पटियाला हाऊस कोर्ट में पेश किया गया, जिसके बाद पटियला हाऊस कोर्ट ने पंजाब पुलिस को ट्रांजिट रिमांड पर पंजाब पुलिस को सौंप दिया। 

सी.एम. मान के प्रयासों से ऐसे कसी लॉरैंस पर लगाम
पंजाब सरकार ने मूसेवाला के कातिलों को सलाखों के पीछे भेजने का अपना वादा पूरा किया। लॉरैंस बिश्नोई का ट्रांजिट रिमांड मुख्यमंत्री भगवंत मान के लगातार किए जा रहे प्रयासों का नतीजा है, क्योंकि वह लगातार मामले पर नजर बनाए हुए हैं। मुख्यमंत्री ने इन्वेस्टिगेशन टीम को मजबूत किया और उसे एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स से जोड़ा ताकि जल्द कार्रवाई हो सके। मुख्यमंत्री के निर्देश पर एडवोकेट जनरल खुद पटियाला हाऊस कोर्ट दिल्ली में मौजूद रहे और मजबूती से रिमांड की डिमांड रखी। मुख्यमंत्री भगवंत मान के निर्देश पर ही गोल्डी बराड़, जिसने मूसेवाला की हत्या की सबसे पहले जिम्मेदारी ली थी, को भी भारत लाने के लिए कनाडाई उच्चायोग के समक्ष कुछ दिन पहले इस मामले को उठाया गया।

Content Writer

Vatika