सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर दीपक टीनू के फरार होने को लेकर बड़ा खुलासा

punjabkesari.in Monday, Oct 03, 2022 - 01:00 PM (IST)

चंडीगढ़: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई का साथी गैंगस्टर दीपक टीनू के फरार होने के मामले में बड़ा खुलासा हुआ है। दरअसल, दीपक को सरदूलगढ़ के झुनीर ले जाने की  सी.आई.ए. इंचार्ज ने किसी से कोई इजाजत ली और न ही किसी को सूचित किया था। वह अकेला अपनी गाड़ी से मानसा से 25 किमी दूर झुनीर के गेस्ट हाउस में ले गया था, जो पंजाब नेशनल बैंक की ब्रांच के ऊपर गेस्ट बना है। हालांकि यह स्पष्ट नहीं हो पाया है कि टीनू को लेकर मानसा पुलिस की टीम होटल में क्यों पहुंची थी। वहीं डी.जी.पी. गौरव यादव ने सख्त एक्शन लेते हुए मामले में प्रारंभिक तौर पर सी.आई.ए. मानसा को लापरवाही का दोषी मानते हुए इंचार्ज एस.आई. प्रितपाल सिंह को बर्खास्त कर दिया है। 

बता दें कि ए.आई.जी. गुरमीत सिंह चौहान व एस.एस.पी. गौरव तूरा ने बताया कि थाना सरदूलगढ़ को गैंगस्टर दीपक उर्फ टीनू पुत्र अनिल कुमार वासी जैन चौक भिवानी (हरियाणा) को मानसा पुलिस द्वारा एक कत्ल केस में प्रोडक्शन वारंट पर सैंट्रल जेल श्री गोइंदवाल साहिब से लाकर अदालत में पेश करके इसका पुलिस रिमांड हासिल किया गया था। उसको सी.आई.ए. स्टाफ मानसा के हवाले किया गया था। उन्होंने बताया कि गत देर रात को गैंगस्टर टीनू एस.आई. प्रितपाल सिंह इंचार्ज सी.आई.ए. स्टाफ मानसा की हिरासत में से भाग गया। टीनू के भागने पर एस.आई. प्रितपाल सिंह की शमूलियत पाए जाने पर थाना सिटी 1 मानसा में दीपक उर्फ टीनू व एस.आई. प्रितपाल सिंह पर मामला दर्ज किया गया है।

पंजाब के डी.जी.पी. गौरव यादव ने कहा कि दीपक टीनू के फरार होने के मामले में दोषी पुलिस अधिकारियों के खिलाफ एफ.आई.आर. दर्ज कर ली गई है। धारा 311 के तहत सी.आई.ए. इंचार्ज एस.आई. प्रितपाल सिंह को नौकरी से बर्खास्त कर गिरफ्तार किया जा चुका है। मामले की तफ्तीश दौरान दीपक उर्फ टीनू को भगाने की साजिश में शामिल अन्य व्यक्तियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। डी.जी.पी. ने कहा कि फरार दीपक टीनू को गिरफ्तार करने के लिए आप्रेशन लांच कर दिया गया है और इस संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की ड्यूटियां लगाई गई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News