MooseWala मर्डर केस में पुलिस अधिकारी का नया खुलासा, बोला-"मजबूर होकर खोलना पड़ रहा राज"!

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 01:54 PM (IST)

जालंधर (सोनू): पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के मर्डर केस में रिटायर पुलिस अधिकारी सतपाल ने बड़ा खुलासा किया है। वीडियो जारी करके पुलिस अधिकारी ने मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को चैलेंज कर इस हत्या को गैंगवार का परिणाम बताया है। साथ ही उन्होंने कहा कि इसके सारे सबूत उनके पास हैं। 

पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह अभी तक  मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह के साथ खड़े थे पर अब समय है सच्चाई बताने का..इस गैंगवार की शुरूआत जगराओं के गांव बंबीहा से हुई थी। यहां से भागने वाला शख्स कनाडा में किसके पास गया और वहां पर क्या Commitment हुई ...इसके बाद रवि ख्वाजके का कत्ल, गुर लाल पहलवान का मर्डर और उसके बाद मिड्डू खेड़ा की हत्या हुई।

इसके बाद बठिंडा में एक कत्ल हुआ। ऑस्ट्रेलिया में बैठे शगनप्रीत की गारंटी हम लेंगे कि उसे कुछ नहीं होने देंगे। पुलिस अधिकारी ने कहा कि वह आधे घंटे में दूध-दूध और पानी का पानी करके रख देंगे, फिर पता लगे कौन कहा खड़ा था। रिटायर पुलिस अफसर ने मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह को कहा कि जहां पर तेरा बेटा बैठता था वहीं चंडीगढ़ में उसी कोठी में वह बैठता था... मैं कुछ कहना नहीं चाहता था, लेकिन अब मजबूर होकर बोल रहा हूं। फरीदकोद में जिन 7 और 9 साल बच्चों के सिर से पिता का साया छीन लिया गया उसमें तेरे बेटे का क्या योगदान था उसके पूरे सबूत दूंगा। उक्त वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। 
 

Content Writer

Vatika