सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामला: दीपक मुंडी सहित तीनों आरोपियों का मिला रिमांड

punjabkesari.in Sunday, Sep 11, 2022 - 01:02 PM (IST)

मानसा: सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में शार्प शूटर दीपक मुंडी की कल नेपाल से गिरफ्तारी के बाद आज मानसा कोर्ट में पेशी हुई है। साथ ही राजेंदर जोकर और कपिल पंडित को भी कोर्ट को भी पेश किया गया है। जानकारी के अनुसार कोर्ट ने दीपक मुंडी का पुलिस को 7 दिन का रिमांड दिया है। सूत्रों के अनुसार दीपक मुंडी को लेकर 10 दिन का रिमांड मांगा गया था। आरोपी जोकर और पंडित को भी  कोर्ट ने 7 दिन  रिमांड पर भेज दिया है। तीनों आरोपियों को पुलिस खरड़ लेकर जाएगी। सूत्रों के अनुसार खरड़ में लॉरेंस बिश्नोई के सामने बैठाकर इन तीनों आरोपियों से पूछताछ की जाएगी। बताया जा रहा है कि शार्प शूटरों की गिरफ्तारी के बाद अगला नंबर गोल्डी बराड़ का है। 

उन्होंने कहा कि राजिंदर मास्टरमाइंड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के साथ लगातार संपर्क में था। दीपक मुंडी हरियाणा, राजस्थान, यू.पी. और बिहार में रहा था। कपिल और जोकर दीपक मुंडी की मदद कर रहे थे। आरोपी फर्जी पासपोर्ट के जरिए दुबई भागने की फिराक में थे। आपको बता दें कि सूत्रों के अनुसार अंकित सेरसा को भी जब गिरफ्तार किया गया था उसने भी पूछताछ यह खुलासा किया था कि उसे विदेश जाने के लालच दिया गया था जिसके चलते उन्होंने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की वारदात को अंजाम दिया था। उन्होंने कहा कि ज्वाइंट आपरेशन के दौरान दिल्ली पुलिस को कामयाबी मिली है।  डी.जी.पी. गौरव यादव ने दिल्ली पुलिस और सेंट्रल एजेंसी का धन्यवाद भी किया है। 

जिक्रयोग्य है कि एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स के ज्वाइंट आप्रेशन के चलते फरार 6वां शूटर दीपक मुंडी को भारत-नेपाल बार्डर से काबू किया गया। इसके  साथ पुलिस ने 2 और गैंगस्टर पंडित व रजिंदर को भी काबू किया। इनके पास से 9 एम.एम. की पिस्तौल, 32 बौर की पिस्तौल सिद्धू मूसेवाला के हत्याकांड में इस्तेमाल पिस्टल भी इनसे बरामद हुई। पुलिस की 5 विशेष टीमें मुंडी की तलाशी कर रही थीं। मूसेवाला हत्याकांड में बोलेरो और कोरोला मॉड्यूल का इस्तेमाल किया गया था। दीपक मूंडी बोलेरो मॉड्यूल का हिस्सा था। इसका नेतृत्व हरियाणा का शार्प शूटर प्रियव्रत फौजी कर रहा था और उसके साथ अंकित सिरसा और कशिश भी था। मूसेवाला की हत्या के बाद ये चारों गुजरात भाग गए थे। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Urmila