सिद्धू मूसेवाला Mur''der Case, कोर्ट में पेश की गई Thar

punjabkesari.in Friday, Sep 13, 2024 - 03:20 PM (IST)

मानसा: दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मुकदमा मानसा की जिला अदालत में चल रहा है। इस बीच आज मानसा की माननीय अदालत में सिद्धू मूसेवाला की थार गाड़ी पेश की गई है, जिसमें 29 मई 2022 को सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। आज उस थार गाड़ी को मानसा की माननीय अदालत में पेश किया गया है। बता दें कि आज मानसा की माननीय अदालत में सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड की सुनवाई हुई है। इस बीच, सिद्धू मूसेवाला की थार गाड़ी भी माननीय अदालत में पेश की गई। 29 मई 2022 को इसी थार गाड़ी में मानसा जिले के जवाहरके गांव में सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

थार गाड़ी कोर्ट में पेश

आपको बता दें कि घटना के वक्त सिद्धू मूसेवाला के साथ गाड़ी में मौजूद 2 चश्मदीद आज माननीय अदालत में पेश होंगे और आरोपियों की पहचान करेंगे। इससे पहले भी गवाहों ने माननीय अदालत में पेश होकर अपने बयान दर्ज कराए थे। आज सिद्धू मूसेवाला की थार गाड़ी को माननीय अदालत में पेश किया गया है क्योंकि इसी थार गाड़ी में ही सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या की गई थी।

घटना के हथियार पेश करने का आदेश था

इसके अलावा जानकारी के मुताबिक हत्या के दौरान इस्तेमाल किये गये हथियारों को भी माननीय अदालत में पेश करने का आदेश दिया गया है जिसके चलते पिछली पेशी के दौरान जगरूप रूपा और मनु खोसा द्वारा हत्या के समय इस्तेमाल की गई एके47 को अमृतसर जिले के एक थाने में पेश करने के आदेश जारी किए गए थे। वह अमृतसर जिले के एक पुलिस स्टेशन में मौजूद थे, जिसके संबंध में माननीय अदालत ने इन सभी हथियारों को अदालत में पेश करने का आदेश जारी किया था। आज की पेशी के दौरान जहां सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह भी कोर्ट में पेश हुए, वहीं सभी आरोपियों को आज माननीय अदालत में पेश होने के आदेश जारी हुए हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News