Sidhu Moosewala Murder: गैंगस्टर मनप्रीत मन्ना को प्रोडक्शन वारंट पर लाई मानसा पुलिस

punjabkesari.in Wednesday, Jun 01, 2022 - 08:25 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार): पिछले कुछ समय से लगातार मोबाइल फोन और नशीले पदार्थों की बरामदगी को लेकर फिरोजपुर की केंद्रीय जेल चर्चा में चली आ रही है। जेल में बंद गैंगस्टर मनप्रीत मन्ना को मानसा पुलिस द्वारा प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या संबंधी पूछताछ करने के लिए प्रोडक्शन वारंट पर ले जाने के बाद बड़ी चर्चा में आ गई है। ऐसा लगने लगा है जैसे सिद्धू मूसेवाला कत्ल केस के तार फिरोजपुर जेल के साथ भी जुड़े हो सकते हैं। मनप्रीत मन्ना का सिद्धू मूसेवाला की हत्या में कोई हाथ है या नहीं  यह बात तो मानसा पुलिस द्वारा पूछताछ करने के बाद ही पता चलेगी। पिछले समय में पंजाब में हुई गैंगवारो और नामी लोगों की हुई हत्याओं से यह बात जगजाहिर हो चुकी है कि पंजाब और पंजाब के बाहर की जेलों में बंद गैंगस्टरो द्वारा अंदर बैठे हैं गैंगवार का यह नेटवर्क चलाया जा रहा है। किसी बड़े व्यक्ति की हत्या करने के बाद जेल में बैठे गैंगस्टर सोशल मीडिया पर उस हत्या की जिम्मेदारियां लेते हैं।

मानसा पुलिस की ओर से मनप्रीत मन्ना को प्रोडक्शन वारंट पर ले जाने के बाद फिरोजपुर जेल प्रशासन की द्वारा हाई सिक्योरिटी जोन वाली बैरकों में सर्च अभियान चलाया गया और इस अभियान के दौरान इन बैरकों में बंद  गैंगस्टरो से सिम कार्ड के साथ और सिम कार्ड के बिना 5 मोबाइल फोन बरामद हुए हैं। इस संबंधी थाना सिटी की पुलिस द्वारा गैंगस्टर कैदी गुरजिंदर सिंह उर्फ गींदा, गैंगस्टर हवालाती गुरप्रीत सिंह उर्फ गोपी बाजवा और गैंगस्टर तरनजोत सिंह उर्फ धन्ना के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है जबकि 2 गैंगस्टर कैदी रजनीश वासी फगवाड़ा और गैंगस्टर कैदी रवि कुमार वासी जिला तरनतारन के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने संबंधी कार्रवाई जारी है। 

थाना सिटी फिरोजपुर के सहायक सुपरिडेंटेंड ए.एस.आई.  शर्मा सिंह ने कहा कि जेल के सहायक सुपरिडेंटेंड सुखजिंदर सिंह ने पुलिस थाना को भेजे लिखती पत्र में बताया है कि ब्लॉक नंबर 2 की चक्की नंबर 1 में बंद गैंगस्टर गुरजिंदर सिंह से सिम कार्ड के साथ ओप्पो कंपनी का मोबाइल, ब्लॉक नंबर 3 की चक्की नंबर 7 में बंद गैंगस्टर गुरप्रीत सिंह से सिम कार्ड के साथ सैमसंग कीपैड मोबाइल फोन और ब्लॉक नंबर 4 की चक्की नंबर 5 की तलाशी लेने पर गैंगस्टर तरनजोत सिंह से सिम कार्ड के साथ विवो कंपनी का मोबाइल फोन बरामद हुआ है। जेल के सहायक सुपरिडेंटेंड सुखजिंदर सिंह ने पुलिस थाना को भेजे दूसरे लिखती पत्र में बताया है कि ब्लॉक नंबर 2 की चक्की नंबर 3 में तलाशी लेने पर गैंगस्टर कैदी रजनीश वासी फगवाड़ा की चक्की के बाथरूम में टॉयलेट सीट के नीचे से बिना सिम कार्ड के एक ओप्पो कंपनी का टच स्क्रीन डैमेज हुआ मोबाइल फोन बरामद हुआ है और इसी ब्लॉक की चक्की नंबर 6 में बंद गैंगस्टर कैदी रवि कुमार वासी जिला तरनतारन से  बिना सिम कार्ड के एक वीवो टच स्क्रीन मोबाइल फोन मिला है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini