सिद्धू मूसेवाला के गीत पर Video बनाना इस शख्स को पड़ा महंगा, वायरल होते ही पहुंचा जेल

punjabkesari.in Friday, Apr 08, 2022 - 04:19 PM (IST)

भवानीगढ़: भड़काऊ पंजाबी गानों का  जुनून नौजवानों के सिर पर इस कद्र चढ़ कर बोल रहा है कि यहां एक नौजवान ने सिद्धू मूसेवाला के गीत ‘रख कृपाणा ते खांदे  रोटियां’ की तर्ज पर कृपाण पर रख कर न सिर्फ़ रोटी ही खाई बल्कि इसकी वीडियो भी बनाई। जो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हो रही है। 

 वीडियो वायरल करने के मामले में भवानीगढ़ पुलिस ने व्यक्ति पर आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज करके उसे गिरफ़्तार भी कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी वीडियो में तेजधार हथियार दिखा कर धमकाने के साथ-साथ बदमाशी का प्रचार करता नज़र आ रहा है। वीडियो की जांच में पता लगा कि उक्त व्यक्ति आम लोगों को तलवार दिखाकर धमकाने  के साथ-साथ बदमाशी का प्रचार कर रहा है। पुलिस ने वीडियो वाले व्यक्ति की जांच की तो उसकी पहचान घराचों के रहने वाले परमजीत सिंह के रूप में हुई। उसके एक साथी की पहचान जसवीर सिंह संघरेड़ी के रहने वाले के रूप में हुई। 

पुलिस ने परमजीत को गिरफ़्तार करके तलवार बरामद की है। परमजीत पहले नाबालिगा के साथ छेड़छाड़ कर चुका था और इस पर भी मामला दर्ज है। जसवीर अभी पुलिस की गिरफ़्त से बाहर है। उधर एस.एस.पी मनदीप सिंह सिद्धू ने कहा कि इस तरह की वीडियो नौजवानों को बदमाशी के लिए उकसातीं हैं। यदि कोई व्यक्ति दोबारा ऐसीं कार्रवाईयों को अंजाम देता नज़र आता है तो उसके खिलाफ सख़्त कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Vatika