Sidhu Moosewala''s Mother:  सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर ने अपने B''day पर शेयर की भावुक Post

punjabkesari.in Monday, May 15, 2023 - 01:36 PM (IST)

पंजाब डेस्कः दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां चरण कौर का आज जन्मदिन है। अपने जन्मदिन के मौके पर मां चरण कौर ने बेटे को याद करते एक भावुक पोस्ट शेयर की है।

पोस्ट में लिखा है, मैंने पहले बेटी बनकर आपके नानके घर में जन्म लिया, फिर आपके पिता जी से शादी के बंधन में बंधकर किसी की चाची, ताई, भाभी और बहू बनी और कितने रिश्ते पाए... पर जब मैंने आपकी मां बनी तो असल में मुझे एक संपूर्ण महिला का दर्जा दिलाया.."। पोस्ट में आगे लिखा, " मुझे ममता के प्यार का असल अर्थ आपको अपनी गोद में लेकर महसूस हुआ था पर कल का वहीं प्यार वहीं दुलार मुझे आते-जाते हर सांस में महसूस हो रहा..आज भी मैं आपके कमरे में बैठकर इंतजार कर रही थी क्योंकि मैं हमेशा पहले आपसे जन्मदिन की बधाई कबूलती थी पर आज आपकी तस्वीर को गले से लगाकर आपको महसूस कर रही हूं.. मेरे बच्चे, वापिस आ जाओ.. बेटा मेरे से आपके बिना नहीं रहा जा रहा"। 

आपको बता दें कि इस पोस्ट के साथ एक कैप्शन भी चरण कौर द्वारा लिखी गई है। कैप्शन में लिखा है, "शुभ पिछले जन्मदिन पर आप मुबंई में थे रात 12 बजे बधाई दी थी... पर इस बार मैं इंतजार करती रही। आपने मुझे बधाई ही नहीं दी. क्या आप मेरे से इतनी दूर चलेंगे.... शुभ वापिस आ जाओ भगवान का वास्ता"। 
 

Content Writer

Vatika