Sidhu Moosewala का गाना चला बच्चे का किया ऑपरेशन, हर तरफ हो रही चर्चा

punjabkesari.in Monday, Apr 08, 2024 - 03:06 PM (IST)

लुधियाना : पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला भले ही इस दुनिया में रहा लेकिन आज भी उसकी दीवानगी पंजाब सहित कई देशों में देखने को मिल रही है। लुधियाना में एक बच्चे के ऑपरेशन का वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसकी हर तरफ चर्चा हो रही है। दरअस इस वीडियो में डॉक्टर ने दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला का गाना बजाकर एक बच्चे के पैर में प्लास्टर चढ़ा रहा है और बच्चा गाने पर नाचता हुआ भी नजर आ रहा है। इस दौरान 'जट्ट दी माशूक बीबा रशिया तो...' गाने पर बच्चे के साथ स्टाफ भी नाचने लगा।

यह भी पढ़ें :  Punjabi Singer शैरी मान ने  दिखाई नन्ही परी की पहली झलक, लोग कर रहे ये Comments

बताया जा रहा है कि बच्चे की मां का निधन हो चुका है और उसका पिता विकलांग है। बच्चे का एक हादसे में पैर कार के नीचे आग या जिससे वह घायल हो गया। सड़क हादसे में घायल बच्चे को उसकी दादी सिविल अस्पताल लेकर गई, जहां डाक्टरों ने उसे फरीदकोट रैफर कर दिया गया। इसी बीच बच्चे की दादी ने हेल्पिंग हेड सोसायटी से सम्पर्क किया, जिन्होंने उक्त केस सुखवीन अस्पताल जगराओं को सौंप दिया। इस दौरान जब बच्चे के पैर का ऑपरेशन होना था तो वह डर गया। 

इस दौरान मौजूद डॉक्टरों ने बच्चे का डर दूर करने के लिए पंजाब गायक सिद्धू मूसेवाला का गाना बजा दिया। जिसके चलते ही बच्चे का डर दूर हुआ और व नाचने लगा। बताया जा रहा है कि बच्चा अब स्वस्थ्य है और कुछ दिनों में चलने भी लगेगा। आपको बता दें पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को ताबड़तोड़ फायरिंग कर हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला के गानों को कनाडा और अमेरिका में भी काफी सुना जाता है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here    

News Editor

Kamini