सिद्धू मूसेवाला ने अपने Fan''s को दिया बड़ा Challenge, पूरा करने पर मिलेगा खास तोहफा

punjabkesari.in Wednesday, Apr 28, 2021 - 03:24 PM (IST)

चंडीगढ़ः सिद्धू मूसेवाला इन दिनों अपनी नई एलबम ‘मूसटेप ’ को लेकर काफ़ी सुर्खियों में हैं। आए दिन सिद्धू अपनी इस एलबम के गीतों के पोस्टर सांझे कर रहे हैं। अब तक सिद्धू की तरफ से एलबम के 29 गीतों के पोस्टर सांझे किए जा चुके हैं। सिद्धू ने ‘मूसटेप ’ एलबम का ऐलान 10 मार्च को किया था। इसके ऐलान को आज डेढ़ महीने से अधिक का समय हो गया है लेकिन अभी तक एलबम की न तो रिलीज डेट सामने आई है और न ही कोई टीज़र।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sidhu Moosewala (ਮੂਸੇ ਆਲਾ) (@sidhu_moosewala)

 

अब सिद्धू ने अपने चाहने वालों को एलबम की रिलीज डेट और टीज़र रिलीज करने के लिए बड़ा चैलेंज दिया है। दरअसल,सिद्धू ने गत दिवस अपनी एक तस्वीर सांझी की, जिसके साथ कैप्शन में उसने इस चैलेंज के बारे बताया है। सिद्धू मूसेवाला ने लिखा, ‘इस तस्वीर पर 50 लाख (5मिलीयन) कमैंटस करो और मैं टीज़र रिलीज कर दूंगा, के साथ ही आप सभी एलबम की रिलीज डेट भी जान जाएंगे... आओ इसे पूरा करते हैं।’

सिद्धू की तरफ से एलबम के बारे इस ऐलान के बाद उसकी पोस्ट पर कमैंटों की बाढ़ आ गई। सांझी की इस तस्वीर को अभी सिर्फ़ 23 घंटे हुए हैं, जिसमें अब तक 31 लाख से अधिक कमैंटस आ चुके हैं। यदि यह रफ़्तार इसी तरह चलती रही तो अगले कुछ घंटों में इस तस्वीर पर 50 लाख कमैंटस हो जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News