सिद्धू मूसेवाला के फैन ने Gangster लॉरेंस बिश्नोई को लिखी चिट्ठी, कहा- जो तूमने किया वो....

punjabkesari.in Sunday, Aug 14, 2022 - 09:36 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड को लेकर दिन प्रतिदिन कई खुलासे हो रहे हैं। सिद्धू मूसेवाला की दुखदायी हत्या से पूरा पंजाब शोक में है। इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने ली है। जानकारी के अनुसार सिद्धू मूसेवाला के एक बड़े फैन ने जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई के नाम एक चिट्ठी लिखी है।

इस चिट्ठी में फैन ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को कहा कि जो खबरें सुनने में आ रही है उसके बाद सिर्फ मन में कुछ विचार आए जोकि इस चिट्ठी के जरिए आपके साथ सांझे कर रहा हूं। आपके बारे में 2-3 साल से जो कुछ यू-ट्यूब पर सुना है मन को बहुत दुख होता है जो कुछ भी आपके साथ कॉलेज में हुआ है। आपके धर्म के साथ जो हुआ उसकी गहरी चोट लगी है। लेकिन अब जो हो गया सो हो गया। इस तरह कत्ल से हर मां की गोद सूनी हो रही है। आप लोग अपने घरों की तरफ ध्यान दें। 

उसने लॉरेस बिश्नोई को कहा कि जिस तरह उसने सिद्धू मूसेवाला की रेकी करवा कर मारा ऐसा तो कोई कमजोर से कमजोर व्यक्ति भी कर सकता था यह कोई बहादुरी नहीं है। जिन हत्याओं को आप गैंगस्टर बदला ले रहे हैं वह भी हमारे लीडरों ने ही करवाए हैं। लीडर पहले प्यार से बोलकर बाद में अपनी कुर्सी बचाने के लिए ऐसा कदम उठाते हैं। लीडर किसी भी यूथ इंटेलीजेंट को ऊपर उठने नहीं देती कि कहीं उनकी 75 सालों की कुर्सी कोई छीन न लें। आपके ही ग्रुप के राजीदप ने सच कहा था कि सरकारे हमें इस्तेमाल करती हैं। जो बोलो सच बोले, सरकार को बोलो शूटरों पर कार्रवाई करें, शूटरों ने यह काम पैसों के लिए ही किया है। अगर देश में बेरोजगारी न हो लोग ऐसा काम क्यों करें। गरीबों को नशे में न धकेला जाए। 

चिट्ठी लिखने वाले ने गैंगस्टर बिश्नोई से आगे कहा कि जिन्दगी बहुत कीमती है अगर बात गाने की है। बंबीहा गाना सिद्धू ने अकेले नहीं गाया था। अपने मां-पिता पर तरस खाते हुए सच बोलो असली कातिलों का नाम सामने लायो। इकट्ठे होकर काले झंडे ऊठाकर इंसाफ मांगो।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini