सिद्धू की टूटी उम्मीदें,अब नहीं जाएंगे पाक

punjabkesari.in Saturday, Aug 04, 2018 - 04:11 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू पाकिस्तान के नवनियुक्त प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ समारोह में जाने के लिए बड़े उतावले हुए पड़े थे। पर उनकी उम्मीदों पर उस समय पानी फिर गया जब इमरान खान की पार्टी ने समारोह में किसी विदेशी या सेलिब्रिटी को बुलाने से इंकार कर दिया।  उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री के तौर पर 65 वर्षीय इमरान खान के 11 अगस्त को शपथ ग्रहण करने की संभावना है।

वह समारोह में विदेशी नेताओं और मशहूर हस्तियों को न्योता दिए जाने के पक्ष में नहीं हैं। एक अंग्रेजी अखबार ने पी. टी. आई. वक्ता फवाद चौधरी के हवाले से कहा कि पार्टी चेयरमैन ने सादगी के साथ शपथ ग्रहण समारोह आयोजित करने के निर्देश दिए हैं। इस में कोई फिजूल -खर्ची नहीं की जाएगी। हालांकि इससे पहले यह कहा जा रहा था कि शपछ ग्रहण समारोह में भारतीय क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू, सुनील गावस्कर, कपिल देव और बालीवुड अभिनेता आमिर खान को पाकिस्तान आने का न्योता दिया था। फवाद चौधरी का कहना है कि यह समारोह पूरी तरह राष्ट्रीय होगा और इसमें इमरान खान के कुछ करीबी दोस्तों को ही न्योता भेजा जाएगा।

सिद्धू की उम्मीदों पर फिरा पानी 
गौरतलब है कि नवजोत सिद्धू की तरफ से इमरान खान के बुलाए पर कुछ दिन पहले प्रैस काफ्रैंस भी की गई। इसमें उन्होंने इमरान खान की तारीफों के पुल बांधते कहा था कि पाक से न्योता आना उनके लिए बड़े सम्मान वाली बात है। नवजोत सिंह सिद्धू ने इमरान खान के समारोह में जाने के लिए पूरी तैयारी कर ली थी परन्तु आखिर में उनकी सभी उम्मीदों पर पानी फिर गया है। 

swetha