इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में सिद्धू का जाना शर्मनाक: राजेश हनी

punjabkesari.in Saturday, Aug 18, 2018 - 07:35 PM (IST)

अमृतसर (कमल): प्रदेश भाजपा के युवा तेज तर्रार प्रवक्ता एडवोकेट राजेश हनी ने नवजोत सिंह सिद्धू के इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में जाने पर हमला बोला है। आज अपने कार्यालय से पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने राष्ट्र्रीय हित को तिलांजलि देकर पाकिस्तान के नवनियुक्त प्रधानमंत्री इमरान खान के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होकर शर्मनाक कृत्य किया है।

उन्होंने कहा कि हमारे जननायक अटल बिहारी वाजपेयी के अंतिम संस्कार में शामिल न होकर जिन्होंने उसे देश में एक नई पहचान दी सिद्धू को राजनीति के शिखर पर पहुंचाया शामिल न होकर पाकिस्तान जाना उचित समझा। उन्होंने कांग्रेस नेतृत्व पर वार करते हुए कहा कि बिना उनकी अनुमति से वह पाकिस्तान नहीं जा सकते थे।

राजेश हनी ने कहा कि इमरान खान ने दो अन्य भारतीय क्रिकेटरों को जिनमें दिक्कत सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर और कपिल देव को भी न्योता दिया था, परंतु उन्होंने अपना राष्ट्रीय धर्म निभाते हुए सूझबूझ से जाने से इंकार कर दिया। नवजोत सिंह सिद्धू को आज समझना चाहिए कि वह आज क्रिकेटर नहीं हैं, बल्कि भारत के एक प्रदेश के कैबिनेट मंत्री हैं। 

राजेश हनी ने कहा कि शपथ ग्रहण समारोह में पाक आर्मी चीफ जावेद बाजवा से गले मिलने के दृश्य देखकर प्रत्येक भारतवासी आहत हुआ है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने बड़ी सूझबूझ से उनके बैठने का प्रबंध पाक अधिकृत कश्मीर के राष्ट्रपति के साथ किया। जिसे हम भारत का अभिन्न अंग मानते हैं उन्होंने कहा कि जब शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था तो उस समय पाकिस्तान में सीमा पर गोलाबारी की। 
 

Des raj