सिद्धू की निंदा करना गलत, शांतिदूत बनकर गए थे : भगवंत मान

punjabkesari.in Thursday, Aug 23, 2018 - 09:02 PM (IST)

गुरदासपुर(दीपक): गांव तिब्बड़ में एक विशाल कन्वेंशन आम आदमी पार्टी के क्षेत्र इंचार्ज जोबनप्रीत सिंह बोपाराये की अध्यक्षता में करवाई गई। जिसमें आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल हुए, जबकि माझा जोन इंचार्ज कुलदीप धालीवाल और कलसी शहरी प्रधान जिला गुरदासपुर विशेष तौर पर शामिल हुए।

इस मौके पर सांसद भगवंत मान ने कहा कि लोग नवजोत सिंह सिद्धू की निंदा कर रहे हैं, जबकि वह देश का शांति धूत बनकर गया था, जो वहां से बहुत कुछ लेकर आया। कुछ राजनीतिक लोग सुर्खियों में रहने के लिए नवजोत सिंह सिद्धू का इस्तेमाल कर रहे हैं, जो नहीं होना चाहिए।

उन्होंने कहा कि आज देश की अर्थव्यवस्था नोटबंदी और जीएसटी के कारण इतनी खराब हो चुकी है कि किसान, मजदूर और आम लोगों का जीवन दूभर हो चुका है और वह कर्जे की मार के नीचे आत्महत्या कर रहे हैं। कभी पंजाब सोने की चिडि़य़ा हुआ करता था, मगर आज पंजाब को चिट्टे से जाना जाता है। अकाली भाजपा और कांग्रेस सरकार सोई हुई है, जबकि नौजवान नशे की बलि चढ़ रहे हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि पंजाब में सरकारी स्कूलों का स्तर गिरा हुआ है। दिल्ली में भी वहीं सरकारी स्कूल हैं, मगर वहां केजरीवाल ने पूरा सिस्टम बदल दिया है, जो दुनिया के सामने है। दिल्ली में बिजली सस्ती और पंजाब में बिजली महंगी है। पंजाब में रेत और केवल माफिया सरकारों की देन है। पंजाब में गुरु ग्रंथ साहिब की बेअदबी का जिम्मेदारी अकाली और कांग्रेसी दोनों की है।

इस मौेके पर भारत भूषण शर्मा महासचिव, सुखराज परवाना, चंद प्रकाश, यशपाल सिंह, मोहन सिंह सैनी, तरसेम और बड़ी संख्या में आप नेता 
वालंटियर उपस्थित थे।

 

Des raj