CM के खिलाफ बयान देकर विवादों में फंसे सिद्धू,विरोधियों ने कहा कैबिनेट मंत्री बनने के लायक नहीं

punjabkesari.in Saturday, Dec 01, 2018 - 11:00 AM (IST)

लुधियानाः पाकिस्तान करतारपुर कॉरिडोर के शिलान्यास के बाद विवादों से घिरे पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने सी.एम. कैप्टन अमरेंद्र सिंह के बारे में बेवाक बयान देकर यहां सर्दी के मौसम में पंजाब की सियासत में गर्माहट पैदा कर दी है। वहीं अब वह विरोधियों के निशाने पर भी आ गए हैं। अकाली दल के नेता तथा बादल के राजनीतिक सलाहकार महेश इंदर ग्रेवाल ने कहा कि सिद्धू कैबनिट मंत्री की जिम्मेदारियों को नहीं समझते। उनके लिए सबकुछ कॉमेडी शो की तरह है।

उन्होंने कहा कि जब सिद्धू भाजपा में थे तो वह मोदी को माईबाप और बादल को पिता कहते थे। पर अब वह उनके खिलाफ जहर उगलने से भी गुरेज नहीं करते । उल्लेखनीय है कि सिद्धू ने तेलंगना चुनाव प्रचार के दौरे के दौरान एक प्रेस कॉंफ्रेंस में सीएम कैप्टन के बारे में पूछे गए एक प्रश्न के जवाब में पहले तो तो हैरानी जताते कहा था कि कौन कैप्टन? इसके बाद उन्होंने कहा थआ कि कैप्टन अमरेंद्र सिंह फौज के कैप्टन हैं। मेरे कैप्टन  राहुल गांधी हैं।

आपको बता दें कैप्टन सिद्धू के पाकिस्तान के दौरे से नाराज हैं। उनके पाकिस्तान दौर से पहले उन्हें कैप्टन ने कहा था कि उन्हें वहां जाने से पहले एक बार फिर से विचार करना चाहिए था। हालांकि इस दौरे से वापिस आने के बाद आतंकी गोपाल सिंह चावला के साथ उनकी फोटो वॉयरल होने के बाद जब राजनीतिक दलों ने उन्हें घेरना शुरू किया तो पंजाब कांग्रेस के प्रधान एवं सांसद सुनील जाखड़ ने उनके पक्ष में बयान दिया था। सिद्धू के इस बेवाक बयान से ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि सरकार में अंदरखाते कहीं न कहीं उनके कैप्टन से मतभेद चल रहे हैं।      
 

swetha