AICC के साथ बैठक को लेकर सिद्धू ने किया खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 22, 2021 - 11:11 AM (IST)

चंडीगढ़ः कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू ने सोशल मीडिया के जरिए द ट्रिब्यून द्वारा प्रकाशित एक आर्टिकल को 'फेक न्यूज' करार दिया है। 

 

दरअसल, द ट्रिब्यून के अंग्रेजी समाचार पत्र में एक आर्टिकल प्रकाशित हुआ, जिसके बाद आज नवजोत सिद्धू ने ट्वीटर के जरिए इस आर्टिकल को फेक बताया और कहा कि ....'एस्टीम्ड पैनल या कांग्रेस हाईकमान के साथ कोई संयुक्त बैठक नहीं हुई।' खबर में कहा गया था कि आज होने वाली बैठक के लिए एआईसीसी पैनल से निमंत्रण को सिद्धू ने अस्वीकार किया है। सिद्धू ने ट्वीट में लिखा," 22 जून को दिल्ली में संयुक्त बैठक नहीं होने का मीडिया को बार-बार सच बताया गया लेकिन वो अब भी प्रोपगेंडा चलाना चाहते हैं !!"

गौरतलब है कि पंजाब में जारी कांग्रेस के घमासान के बीच विधायक और सांसद राहुल गांधी से मिलने उनके निवास स्थान पर पहुंच रहे है। बीते दिन भी पंजाब के सांसद गुरजीत सिंह औजला और राजकुमार वेरका राहुल गांधी से मुलाक़ात की थी। इतना ही नहीं पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह भी आज कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाक़ात करेंगे। पिछले कुछ महीने से पंजाब की सियासत में कांग्रेस बैकफुट पर नजर आ रही है। कांग्रेस पार्टी के ही नेता अपने मुख्यमंत्री से खफा नजर आ रहे है। इस मामले में खड़गे से लेकर पंजाब प्रभारी हरीश रावत तक अपना हस्तक्षेप कर चुके है लेकिन अभी भी मामला शांत नहीं हुआ है।

Content Writer

Vatika