सिद्धू का एक बार फिर कैप्टन पर बड़ा हमला, 2016 की Video सांझी कर कही ये बड़ी बात

punjabkesari.in Saturday, May 01, 2021 - 05:06 PM (IST)

चंडीगढ़: पंजाब में पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर बड़़ा हमला किया है। सिद्धू ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर के जरिए एक वीडियो सांझी करते हुए कैप्टन अमरेंद्र सिंह को 2016 में दिया बयान याद करवाया है। वीडियो के साथ सिद्धू ने लिखा- "बड़े -बड़े वायदे तो किए लेकिन निकला कुछ भी नहीं।"

दरअसल नवजोत सिद्धू ने सोशल मीडिया पर 2016 और 2021 की ऑडिट की हुई वीडियो सांझी की है। 2016 की इस वीडियो में कैप्टन अमरेंद्र सिंह कह रहे हैं कि यदि उनकी पंजाब में सरकार बनती है तो वह बहबलकलां और बेअदबी की जांच करवाएंगे और इसमें बादल दोषी निकलेंगे। मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि बादलों ने बरगाड़ी में गोली चलवाई थी जिसमें दो नौजवानों की मौत हो गई। वीडियो में कैप्टन कह रहे हैं कि बरगाड़ी में पुलिस को गोली चलाने का आदेश एस.पी. ने दिया था लेकिन एस.पी. को आदेश मुख्यमंत्री ने दिया था।

इसके अलावा इसी वीडियो में 2021 की एक और वीडियो जोड़ी गई है, जिसमें मुख्यमंत्री कह रहे हैं कि यह अब कहने की बातें हैं कि बादलों को पकड़ कर अंदर दे दो। वह इस तरह कैसे किसी को पकड़ कर अंदर कर सकते हैं। वह सिर्फ़ एस.आई. टी. बना सकते हैं कि लेकिन एस. आई. टी. के काम में दख़ल नहीं कर सकते। वहीं सिद्धू ने सोशल मीडिया पर कहा है कि पंजाब के लोगों ने हाईकोर्ट के जज को नहीं चुना, फ़ैसले को गलत कहना ही काफ़ी नहीं, नाकामी सरकारी कार्यकारी अथार्टी की है। उन्होंने कहा कि मेरा स्टैंड कल, आज और आने वाले कल को भी यही रहेगा। पंजाब की रूह के लिए इंसाफ़ ! 

Content Writer

Vatika