Twitter पर फिर भड़के नवजोत सिद्धू, उठाए ये बड़े सवाल

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 04:28 PM (IST)

चंडीगढ़: बेअदबी मामले पर पंजाब सरकार के खिलाफ लगातार तीखे हमले कर रहे पूर्व मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने सोशल मीडिया पर फिर अपनी बात रखते हुए सवाल उठाए हैं। सिद्धू ने ट्विटर के जरिए कहा कि हमारे सामने 2 विकल्प है या तो हम हाईकोर्ट का आदेश मान ले या फिर इस निर्णय के विरुद्ध सुप्रीम कोर्ट अपील करे लेकिन समस्या फिर वहीं है-नीयत और जानबुझ कर देरी।"

 

सिद्धू ने कहा कि बात और सिट(SIT)बनाने की नहीं , सवाल यह है कि पिछले 6 सालों में बनाई सभी सिटों (SIT;s) की प्राप्ति की है? अगले ट्विट में सिद्धू ने कहा कि इतिहास गवाह है कि एजैंसी से दौबारा जांच करवाने से केस कमजोर होता है साथ ही दोषी को चोकन्ना होने के बारे बचने का दूसरा मौका मिलता है। फिर भी जो सरकार फैसला लेती है तो निरपक्ष और सीमित समय में जांच करवाना निश्चित करे और इसलिए फास्ट-ट्रैक अदालत स्थापित हो जहां रोजाना सुनवाई हो।

 

पंजाब के लोगों की भावनाओं से जुड़े इस सबसे महत्वपूर्ण मुद्दे को पहले दिन से एहमियत देनी बनती थी। पंजाब के लोगों के प्रति सरकार की जवाबदेही और पारदर्शिता साबित करने का एक ही रास्ता अब बिना देरी किए भारत के बेहतरीन वकीलों की टीम को साथ लेकर चलना है। नहीं तो यह हमें कभी ना पूरे होने वाली कमी की तरफ ले जाएगा। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News