दिलजीत दोसांझ को TAG करके सिद्धू ने किया Tweet, कहा- ‘जुग-जुग जिओ’

punjabkesari.in Thursday, Jan 07, 2021 - 09:47 AM (IST)

जालंधर(पुनीत): कंगना रनौत द्वारा बुजुर्ग महिला पर किए ट्वीट को लेकर दिलजीत दोसांझ और कंगना के बीच ट्वीट जंग थमने का नाम नहीं ले रही। किसानों के इस मुद्दे को लेकर कलाकार सोशल मीडिया पर लगातार अपना स्टैंड स्पष्ट करते नजर आ रहे हैं। इसी बीच पूर्व क्रिकेटर व राजनेता नवजोत सिंह सिद्धू ने हाल ही में एक ट्वीट करके दिलजीत का समर्थन किया है।
PunjabKesari
दिलजीत द्वारा किए कई ट्वीट पर स्वरा भास्कर, फराह अली खान सहित कई पंजाबी/हिन्दी फिल्मी जगत से जुड़ी जानी-मानी हस्तियों द्वारा उनका समर्थन किया जा चुका है। हाल ही में दिलजीत ने एक ट्वीट किया जिसमें किसानों के सड़क पर बैठकर खाना खाने की फोटो को टैग किया गया है। इस पर कंगना व दिलजीत के बीच काफी तीखी नोक-झोंक नजर आई।


कंगना : वक्त बताएगा दोस्त कौन, किसानों के हक के लिए कौन लड़ा और कौन उनके खिलाफ। सौ झूठ एक सच को नहीं छुपा सकते। जिसको सच्चे दिल से चाहो वो तुम्हें नफरत नहीं कर सकता। तुझे क्या लगता है कि तेरे कहने से पंजाबी मेरे खिलाफ हो जाएगा। हा...हा...इतने बड़े सपने मत देख, तेरा दिल टूट जाएगा।

 

दलजीत : मैनूं एह समझ नहीं आंदी कि एनंू किसानां तों की नफरत ए? सारा पंजाब किसानां दे नाल ए। तुसीं भुलेखे विच जिंदगी जी रहे हो। तेरी तां कोई गल्ल वी नहीं कर रिहा। सद्दी न बुलाई मैं लाड़े दी ताई। ओ हिसाब तेरा ए।


इस ट्वीट के बाद जो नवजोत सिंह सिद्धू का ट्वीट आया है, उसमें उन्होंने दिलजीत को ट्विटर पर टैग करके कहा है कि इस मुद्दे पर हर पंजाबी गर्व से दिलजीत के साथ खड़ा है। उन्होंने कहा कि अच्छा है कि राजनीतिक रूप से लाभ लेने के लिए आधारहीन रूप से ट्रोल करके किसी की भावनाओं को आहत करने के स्थान पर इस मुद्दे को प्रेम व मानवता की नजर से देखा जाए। दिलजीत को टैग करके किए गए इस ट्वीट के अंत में सिद्धू ने लिखा ‘जुग जुग जिओ’। किसानी मुद्दे पर इससे पहले भी नवजोत सिंह सिद्धू ने बेबाकी से अपना पक्ष रखा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News