Video:सिद्धू के Tweet से फिर गर्माई सियासत, शायराना अंदाज में साधा कैप्टन पर निशाना

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2019 - 02:37 PM (IST)

चंडीगढ़: स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने एक बार फिर ट्विटर पर शायराना अंदाज में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह पर निशाना साधा है। सिद्धू ने ट्वीट करते लिखा है,''ज़िन्दगी अपने दम पर जी जाती है,औरो के कंधों पर तो जनाजा उठा करता है|''  इस ट्वीट के बाद राजनीतिक हलकों में फिर से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है।

 

दरअसल, पंजाब में जीत के बाद राष्ट्रीय कांग्रेस में मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह का राजनीतिक कद काफी बढ़ गया है और वह सिद्धू का विभाग बदलना चाहते हैं।सिद्धू अब ट्वीट के द्वारा ही कैप्टन पर निशाने साध रहे हैं। इससे पहले उन्होंने अल्लामा इकबाल की एक कविता भी ट्वीट की थी। 

बता दें कि कैप्टन ने पंजाब लोकसभा चुनाव में नवजोत सिद्धू पर कांग्रेस को कम सीटें मिलने का ठीकरा फोड़ा है। लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद कैप्टन ने प्रैस कांफ्रैस करते हुए कहा था कि सिद्धू के पाक सेना प्रमुख जनरल बाजवा को गले मिलने से कांग्रेस को बहुत नुकसान हुआ है।  

भारतीयों को विशेषकर पंजाबियों को पाक सेना प्रमुख को सिद्धू का गले लगाना बर्दाशत नहीं हुआ। कैप्टन ने कहा कि कांग्रेस को 13 की 13 सीटें जीतने की आशा थी मगर पंजाबियों ने सिद्धू के बड़बोलेपन और पाक के साथ दोस्ती के कारण कुछ क्षेत्रों ने नकारा है, जिससे कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है।

Vatika