पंजाब में 15 से 19 मार्च तक हो सकती है बड़ी घटना, आतंकी पन्नू ने Video जारी कर दी चेतावनी

punjabkesari.in Tuesday, Mar 14, 2023 - 02:53 PM (IST)

पंजाब डेस्कः खालिस्तानी समर्थक सिख फ़ॉर जिस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू अपनी घटिया हरकतों से बाज नहीं आ रहा। दरअसल, बठिंडा के गांव लहरा मोहब्बत में मंगलवार को थर्मल प्लांट को कोयला सप्लाई करने वाली रेल लाइन के लॉक खोल दिए है, जिसकी जिम्मेदारी सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू ने वीडियो जारी करके ली है।



वहीं थर्मल प्लांट की दीवार पर खालिस्तानी नारे भी लिखे गए हैं। सी.एम. भगवंत मान, अमित शाह को चेतावनी देते कहा कि अगर 15 से 19 मार्च तक कोई घटना हुई तो जिम्मेवार आप होंगे। आतंकी पन्नू ने पंजाब के लोगों को अपील की कि वह 15-19 मार्च को रेलों में न चढ़े। इस दिन अमृतसर, लुधियाना, बठिंडा और फिरोजपुर में रेलवे ट्रेकों को बंद किया जाएगा, अगर ट्रेन में बैठे तो नुक्सान हो सकता है। पन्नू ने कहा कि पंजाब भारत का हिस्सा नहीं बल्कि खालिस्तान है। 

बता दें कि सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत सिंह पन्नू द्वारा  जारी की जा रही वीडियो में देश की सुरक्षा एजेंसियों को सकते में डाल दिया है। एक तरफ केंद्र एवं पंजाब सरकार जी-20 की तैयारियों में जुटा हुआ है वहीं दूसरी ओर कनाडा में बैठे गुरपतवंत सिंह ने गुरु हरगोबिंद थर्मल प्लांट बंद करवा दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News