बटाला पहुंचे सिमरजीत बैंस, सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

punjabkesari.in Friday, Sep 20, 2019 - 01:28 PM (IST)

बटाला: बटाला मामले में लुधियाना से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। जानकारी मुताबिक बैंस आज बटाला के गांधी चौक में प्रदर्शन करेंगे।गौरतलब है कि सिमरजीत सिंह बैंस द्वारा जिला गुरदासुपर के जिलाधीश विपुल उज्जवल के साथ बदसलूकी की थी, जिसके बाद उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। इस मामले में बैंस की अग्रिम जमानत भी रद्द हो चुकी है और पुलिस की तरफ से उनको किसी भी समय गिरफ्तार किया जा सकता है।



गौरतलब है कि इस अर्जी पर 12 सितंबर को सरकारी वकील और बैंस के वकीलों ने बहस की थी जिसके बाद बैंस के चार वकीलों जिनमें सतिन्दरपाल सिंह, हरमीत सिंह, प्रकाश सिंह सैनी और मोहित महाजन शामिल हैं ने अदालत को कहा कहा था कि यह मामला राजनीति से प्रेरित है और विधायक बैंस ने जिलाधीश के साथ कोई बदसलूकी नहीं की क्योंकि वह केवल अपने दो साथियों के साथ सिविल अस्पताल में गए थे परन्तु वहां सतनाम सिंह के करीबी और परिवारिक मैंबर उसकी लाश लेने के लिए भटक रहे हैं। जिसके बाद विधायक ने इस परिवार की मदद करने के लिए उनके साथ जिलाधीश के साथ बात की थी। 

दूसरी तरफ सरकारी वकील ने यह कह कर जमानत का विरोध किया था कि विधायक के साथ दर्जन से ज्यादा लोगों का हजूम था जिनकी पहचान के लिए विधायक को गिरफ्तार करके पूछताछ जरूरी है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस वीडियो के साथ छेड़छाड़ करके उसे वायरल किया गया है जिस कारण विधायक से यह पूछना भी जरूरी है कि इस मामले में कौन-कौन शामिल है। इस अर्जी पर फैसला सुनाते हुए अदालत ने जमानत की अर्जी रद्द कर दी थी।

Vaneet