सिमरजीत सिंह बैंस का कैप्टन सरकार पर बड़ा हमला

punjabkesari.in Thursday, Oct 04, 2018 - 06:17 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी(सुरिन्दर सिंह सोढी): लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान सिमरजीत सिंह बैंस ने आज सुल्तानपुर लोधी के होटल ग्रेड किंग्ज में पार्टी वर्करों को संबोधित करते हुए कैप्टन सरकार पर बड़ा हमला बोला है।

उन्होंने कहा कि कैप्टन सरकार बेईमानों की सरकार है, जैसे पिछले 10 सालों में बादलों की सरकार समय आम जनता को लूटा और पीटा गया था उसी ही तर्ज पर पिछले डेढ़ साल से कैप्टन अमरिन्दर सिंह की सरकारसमय आम जनता को दोनों हाथों के साथ लूटा और पीटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि 2022 में कांग्रेस का हाल भी बादलों वाला होगा। बैंस ने कैप्टन सरकार के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू की पत्नी नवजोत कौर सिद्धू की एक अध्यापक के साथ फोन पर हुई बातचीत की रिकार्डिंग सुनाते हुए कहा कि कैप्टन सरकार में आम बंदे की कोई सुनवाई तो क्या होनी है वहां तो कैबिनेट मंत्री सिद्धू की भी कोई मानने को तैयार नहीं है। 

उन्होंने आरोप लगाया कि कैप्टन सरकार की कारगुजारी का खुलासा खुद सिद्धू की धर्म पत्नी मैडम सिद्धू ने ही किया है। उन्होंने मैडम सिद्धू की तरफ से कैप्टन सरकार को 10 में से 4 नंबर देने पर प्रतीकर्म करते हुए कहा कि मैडम सिद्धू ने तो अधिक नंबर दिए हैं जबकि कांग्रेस सरकार की कारगुजारी इससे भी बहुत बुरी है। 

Vaneet