लुधियानाः सिमरजीत सिंह बैंस के सुरक्षाकर्मी को लगी गोली, मौत

punjabkesari.in Thursday, Apr 29, 2021 - 04:20 PM (IST)

लुधियाना:लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान और हल्का आत्म नगर से विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के साथ बतौर गनमैन तैनात ए.एस.आई. सेवा सिंह की गोली लगने से संदिग्ध हालात में मौत हो गई। सूचना मिलने के बाद पुलिस के आलाधिकारी और थाना शिमलापुरी के साथ-साथ चौकी बसंत पार्क के इंचार्ज ए.एस.आई. गुरबख्शीश सिंह मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने इस मामले में जांच के बाद शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। 

जांच अधिकारी ए.एस.आई. गुरबख्शीश सिंह ने बताया कि सेवा सिंह पंजाब पुलिस में बतौर ए.एस.आई. तैनात था। वह पिछले काफी समय से लोक इंसाफ पार्टी के प्रधान और विधायक सिमरजीत सिंह बैंस के साथ बतौर गनमैन तैनात था। 2 दिन से वह छुट्टी पर चल रहा था और वीरवार को ही उसने ड्यूटी ज्वाइंन करनी थी। जब सुबह वह ड्यूटी जाने के लिए तैयार हुआ और वह अपनी सर्विस रिवाल्वर लेकर साफ करने लगा। इसी दौरान रिवाल्वर से गोली चल गई और जो सीधे उसके सीने के पास जा लगी। जिससे वह बुरी तरह से घायल होकर वहीं गिर पड़ा। 

परिवार वाले गोली चलने की आवाज सुन कमरे में पहुंचे तो अंदर सेवा सिंह को खून से लथपथ देख उनके होश उड़ गए। जब तक वह उसे अस्पताल लेकर पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी। ए.एस.आई. गुरबक्शीश सिंह ने बताया कि बाकी मामले की जांच की जा रही है और पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News