हरियाणा में होगी अकाली दल की हार, पंजाब में भी पड़ेगा भोगः बैंस

punjabkesari.in Thursday, Oct 03, 2019 - 08:54 PM (IST)

लुधियाना (कंवलजीत): लोक इंसाफ पार्टी के मुखी और विधायक सिमरजीत सिंह बैंस ने अकाली दल की तरफ से हरियाणा में इनैले के साथ समझौता करने के बाद सवाल किया है कि हरियाणा की विधानसभा चुनावों से पहले अकाली दल को पानियों के मुद्दे पर अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए। उन्होंने यह भी कहा कि अकाली दल के स्टैंड संबंधी पंजाब और हरियाणा के लोग भली-भांति जान चुके हैं। इसलिए हरियाणा में अकाली दल की हार होगी और बाद में पंजाब में भी अकाली दल का भोग पड़ जाएगा। विधायक बैंस आज अपने दफ्तर में पत्रकारों के साथ अकाली दल की तरफ से हरियाणा विधानसभा चुनावों के लिए समझौते पर बातचीत कर रहे थे।

विधायक बैंस ने कहा कि शिरोमणी अकाली दल के मुखी सुखबीर सिंह बादल सहित अकाली सुप्रीमो प्रकाश सिंह बादल और अन्य सदस्यों की तरफ से एकत्र होकर जो हरियाणा के चौटाला परिवार के साथ बैठक करके हरियाणा में इनैले के साथ समझौता किया गया है। इससे साफ हो गया है कि अकाली दल के हाथी के दांतों जैसे दिखाने को अन्य और खाने के लिए अन्य हैं। पहले अकाली दल ने भाजपा के साथ समझौता करके अपनी नन्नी छांव की कुर्सी के लिए समझौता किया और अब हरियाणा में भी इनैलो के साथ कुर्सी संबंधी ही समझौता किया गया है जबकि अकाली दल को पंजाब के पानियों को कोई फिक्र नहीं है और यह पंजाब में अन्य और हरियाणा में जाकर पानियों संबंधी अन्य विचार रखता है, जिस संबंधी तुरंत अकाली दल को अपनी स्थिति स्पष्ट करनी चाहिए।

बैंस ने कहा कि पंजाब और हरियाणा के लोक अकाली दल को अच्छी तरह समझ चुके हैं और इनकी नीतियों संबंधी भी अवगत हो चुके हैं और हरियाणा में अकाली दल की बडी हार होगी जबकि पंजाब में भी 2022 में होने वाली विधान सभा चुनावों समय अकाली दल मुंह के भार गिरेगा, क्योंकि अकाली दल पानी संबंधी हमेशा झूठ बोलता रहा है जबकि असलीयत यह है कि अकाली दल ने सिर्फ और सिर्फ कुर्सी को अहमीयत दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News