सिंगला राहुल की रैली में बोले, मोदी को चैन से सोने नहीं दिया जाएगा

punjabkesari.in Monday, Oct 05, 2020 - 03:25 PM (IST)

संगरूर: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी केंद्र सरकार के कृषि बिलों के खिलाफ 'खेतो बचाओ यात्रा' के लिए पंजाब के तीन दिवसीय दौरे पर हैं। राहुल गांधी और मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह संगरूर में रैली के लिए मंच पर पहुंचे हैं। इस अवसर पर राजिंदर कौर भट्टल, विजेन्द्र कुमार सिंगला, सुनील जाखड़ उपस्थित थे। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री विजेंद्र कुमार सिंगला ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा।

PunjabKesari

इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकार ने किसानों के खिलाफ कृषि बिल लगाया है। उन्होंने कहा कि राज्य की अर्थव्यवस्था को मजबूत करने के लिए, यह किसानों, गरीब किसानों की जिम्मेदारी थी, जो खेतों में काम करते हैं, दलित समुदाय के लोग, मंडियों के दुकानदार, जिन अरहरों ने मिलकर उनकी कमर तोड़ने का काम मोदी सरकार ने किया है। उन्होंने कहा, "हम नरेंद्र मोदी को शांति से सोने नहीं देंगे।" जब भी अंग्रेजों ने हमारी सरकार पर अत्याचार करने की कोशिश की है, हमारे क्षेत्र के लोगों ने कभी हार नहीं मानी है।

PunjabKesari

मंच से वादा करते हुए विजेंद्र सिंगला ने कहा कि नरेंद्र मोदी को कभी भी चैन से सोने नहीं दिया जाएगा। उन्होंने कहा, "मैं इस जगह के लोगों से किसानों और आर्थिक ताकत के बीच के बंधन को बनाए रखने के लिए मिलकर काम करने का आग्रह करता हूं और नरेंद्र मोदी सहित मोदी सरकार, उसके मंत्रियों और भाजपा को कभी भी चैन से नहीं सोने देंगे  "हम सभी लड़ेंगे और इस संघर्ष को एक साथ जीतेंगे," 

वही रैली को संबोधित करते हुए राजिंदर कौर भट्टल ने केंद्र सरकार पर भी निशाना साधा।  भट्टल ने कहा कि आज भाषणों और रैलियों का समय नहीं है। उन्होंने कहा कि आज हम जिस स्थान पर एकत्र हुए हैं, वह देश की मुक्ति का अभियान है। यह वह इलाका है, जहां शहीद उधम सिंह गए थे और उन्होंने अंग्रेजों से कहा था कि हम ईंटों से ईंटें फेंकेंगे और यहीं से हम काले अंग्रेजों को बाहर निकालेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News