प्यार का खौफनाक अंत: मोटरसाइकिल पर जा रही बहन और उसके BF पर चलाई गोलियां, मौत

punjabkesari.in Wednesday, May 05, 2021 - 03:43 PM (IST)

गुरदासपुर/पाकिस्तान (विनोद): पाक के ख़ैबर इलाके में उस समय सनसनी फैल गई, जब एक भाई की तरफ से अपनी बहन और उसके प्रेमी का गोली मार कर कत्ल कर देने का मामला सामने आया। मिली जानकारी अनुसार प्राइवेट स्कूल में नौकरी करती एक लड़की के परिवार वालों ने अपनी लड़की और उसके प्रेमी स्कूल टीचर का कत्ल कर दिया। उस समय वह दोनों अपने मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर से स्कूल जा रहे थे। गोलियां लगने कारण दोनों की मौके पर मौत हो गई। 

सरहद पार सूत्रों अनुसार ख़ैबर इलाक के कस्बा झक्काखेल निवासी एक लड़की हषर्त प्राइवेट स्कूल में बतौर अध्यापकों नौकरी करती थी। इसी स्कूल के एक अध्यापक आलम ख़ान के साथ उसके प्रेम संबंध चल रहे थे। लड़की के परिवार वालों ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी आलम ख़ान को रिश्ता तोड़ने के लिए कई बार चेतावनी दी परन्तु वह माने नहीं।

इसी कारण आज जब वह घर से स्कूल के लिए निकली तो कुछ दूरी पर अपने प्रेमी आलम ख़ान के मोटरसाइकिल पर बैठ कर स्कूल जा रही थी। रास्ते में लड़की के भाई ने अपने साथियों के साथ मिल कर दोनों को रोक लिया और उन पर अंधाधुंध गोलियां चला दी। वारदात के बाद प्रेमी जोड़े की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के भाई के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया और इस मामले की जांच करनी शुरू कर दी।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Tania pathak