SIT की ओर से शिरोमणि अकाली दल को खत्म करने की साजिश रची जा रही है: चंदूमाजरा

punjabkesari.in Monday, Jun 03, 2019 - 09:32 PM (IST)

रूपनगर(विजय): पूर्व लोकसभा मैंबर प्रोफैसर प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि मोदी सरकार अपने चुनाव मैनीफेस्टो में किए वादे के अनुसार पहल के आधार पर जय जवान-जय किसान योजना तथा देश की सुरक्षा के दौरान शहीद सैनिकों के परिवारों के बच्चों के लिए वजीफा स्कीम में वृद्धि का ऐलान करके अपना पहला चुनावी वादा पूरा कर दिया है। 

6 हजार रुपए की वित्तीय सहायता का ऐलान करके मोदी सरकार ने किसानों को दी राहत
पत्रकारों से बातचीत करते हुए प्रोफैसर प्रेम सिंह चंदूमाजरा ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार ने जय जवान-जय किसान योजना के तहत किसानों को 6 हजार रुपए की वित्तीय सहायता का ऐलान लागू करके किसानों को बड़ी राहत दी है। उन्होंने कहा कि देश की सुरक्षा में शहीद होने वाले जवानों के बच्चों के वजीफा में वृद्धि से सेना के जवानों तथा उनके परिवारों का हौंसला बढ़ा है तथा सैनिक देश की सेवा के लिए और डट कर कार्य करेंगे। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार के पिछले पांच सालों की कारगुजारी बहुत अच्छी रही है तथा लोगों ने दोबारा से मोदी सरकार को सेवा करने का मौका दिया है। 

एसआईटी का किया जा रहा है सियासीकरण 
प्रोफैसर चंदूमाजरा ने कहा कि प्रदेश की कैप्टन अमरेन्द्र सिंह सरकार के बारे में कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन द्वारा बरगाड़ी कांड की जांच के लिए बनाई एसआईटी का सियासीकरण किया जा रहा है तथा एसआईटी द्वारा शिरोमणि अकाली दल को खत्म करने की साजिश रची जा रही है। उन्होंने कहा कि एसआईटी का गठन करने के बाद मुख्यमंत्री कैप्टन लगातार शिरोमणि अकाली दल को खत्म करने के लिए चालें चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी सदैव ही सिखों की दुश्मन रही है तथा 1984 के सिख दंगों को भुलाया नहीं जा सकता। लोकसभा हलका श्री आनंदपुर साहिब से चुनाव हारने के बाद प्रोफैसर चंदूमाजरा ने कहा कि उन्होंने पूरे हलके के विकास के लिए कार्य किया था तथा विरोधियों द्वारा चुनावों के दौरान उनके विरुद्ध विकास न करने का झूठा प्रचार किया गया।

Vaneet