‘स्मार्टी’ बेचता था हैरोइन, ऐसे चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Sunday, Jan 03, 2021 - 12:41 PM (IST)

अमृतसर(इन्द्रजीत): थाना डी-डिवीजन की पुलिस ने जोड़ा फाटक के ‘स्मार्टी’ को हैरोइन सहित गिरफ्तार किया है। स्मार्टी शहर के अंदरूनी इलाके में नशे बेचता काबू किया गया था।

जानकारी के मुताबिक थाना डी-डिवीजन में तैनात सब इंस्पेक्टर बलदेव सिंह को सूचना मिली कि एक व्यक्ति बेरी गेट के निकट इलाकों में हैरोइन आदि नशीले पदार्थ बेचता है। सूचना पर कार्रवाई के दौरान एक व्यक्ति को घेर लिया। तलाशी के दौरान उसके पास 4 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। 

थाना डी-डिवीजन की पुलिस ने गिरफ्तार करने के बाद उसके खिलाफ एन.डी.पी.सी. एक्ट की धारा 21/61/85 के अंतर्गत केस दर्ज कर लिया है। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान स्मार्टी मेहरा सपुत्र रमेश मेहरा निवासी 80/04 जज नगर जोड़ा फाटक अमृतसर के रूप में हुई। गिरफ्तार किए गए स्मार्टी ने पुलिस को बताया कि वह नशीले पदार्थ बेचने का काम करता है और वह गुज्जर पुरा इलाके से सामान लाता है और महंगे रेट पर शहरी इलाकों में बेच देता है। 

पुलिस स्टेशन डी.डिवीजन के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर हरिंदर सिंह और सब इंस्पैक्टर बलदेव सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी स्मार्टी को अदालत में पेश किया गया, जहां पर माननीय अदालत ने उसे ज्युडिशियल हिरासत में भेजने के निर्देश दिए।

Sunita sarangal