दिल्ली से ढाई करोड़ की हैरोइन लेकर आया तस्कर गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Sep 11, 2019 - 09:32 PM (IST)

लुधियाना (अनिल): स्पेशल टास्क फोर्स की पुलिस ने एक तस्कर को ढाई करोड़ की हैरोइन के साथ गिरफ्तार किया है। जिस संबंधी एस.टी.एफ लुधियाना फिरोजपुर रेंज के इंचार्ज हरबंस सिंह रहिल ने जानाकारी देते हुए बताया कि पुलिस को मुखबिर खास ने सूचना दी कि एक नशा तस्कर गऊशाला टिब्बा रोड़ पर नशे की खेप लेकर अपने ग्राहकों को सप्लाई करने आ रहा है। 

जिस पर पुलिस ने तुरंत कारवाई करते हुए गऊशाला टिब्बा रोड़ पर एक व्यक्ति को शक्क के आधार पर चैकिंग के लिए रोक कर तलाशी दौरान 450 ग्राम हैरोइन बरामद की गई। जिसकी अंतराष्ट्रीय बाजार में करीब ढाई करोड़ रूपए कीमत आंकी जा रही है। पुलिस तुरंत आरोपी को गिरफ्तार करके उसकी पहचान सर्वणशाह 39 पुत्र अबिका शाह वासी राज एन्कलेव जगीरपुर थाना टिब्बा के रूप में की गई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ थाना मोहाली एस.टी.एफ थाने में एन.डी.पी.एस एक्ट के तहित मामला दर्ज करके आगे की जांच शुरू कर दी गई है।

दिल्ली से खरीदकर लाया खेप
इंचार्ज हरबंस सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी सवर्णशाह ने बताया कि वह पिछले 2 साल से नशा बेचने का काम कर रहा है और हैरोइन दिल्ली से एक नशा तस्कर से सस्ते रेट में खरीद कर लाया है। आरोपी पर पहले से ही नशा तस्करी के मामले दर्ज है। जिसमें आरोपी जमानत पर बाहर आया है। आरोपी को आज अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा तांकि उसके बाकी साथियों के बारे में पूछताछ की जा सके।

Mohit