पूर्व कांग्रेसी विधायक की गाड़ी में चिट्टा बेचने आए 2 तस्करों की हुई छित्तर परेड

punjabkesari.in Wednesday, Jul 11, 2018 - 11:51 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): गांव-गांव चिट्टे की पुडिय़ां बेचने वाले 2 तस्करों को आज जंडियाला के गांव भारड़ में लोगों ने दबोच कर पहले तो जमकर छित्तर परेड की और फिर रस्सियों से बांध थाना जंडियाला की पुलिस के हवाले कर दिया। दोनों आरोपी सिलैंडर डिलीवरी की आड़ में गांव-गांव जाकर युवकों को 400-400 रुपए में हैरोइन की पुडिय़ां बेच रहे थे। जिस गाड़ी में दोनों तस्कर चिट्टा बेचने के लिए आए थे वह किसी और की नहीं बल्कि जंडियाला क्षेत्र के एक बाहुबली नेता एवं कांग्रेस के पूर्व विधायक की थी।

आरोपियों की पहचान जसबीर सिंह निवासी खिलचियां व अर्शबीर सिंह निवासी गुन्नोवाल के रूप में हुई है। पुलिस ने दोनों आरोपियों के विरुद्ध एन.डी.पी.एस. एक्ट के अधीन केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उक्त दोनों आरोपियों के गांव में आने की भनक जब गांव वासियों को लगी तो वे आज घात लगा बैठ गए। जैसे ही सिलैंडरों से भरी गाड़ी को लेकर दोनों तस्कर गांव में पहुंचे और हैरोइन की पुड़ी का सौदा करने लगे तो गांव वासी कट्ठा हो गए और दोनों को दबोच लिया।

इसके बाद दोनों तस्करों के हाथ बांध कर जमकर छित्तर परेड की और फिर दोनों को थाने ले गए। जानकारी के अनुसार गैस सिलैंडर की डिलीवरी करने वाला उक्त आरोपी जसबीर सिंह हैरोइन लेकर आता और उसकी पुडिय़ां बनाकर गांव-गांव बनाए अपने ग्राहकों को देता था। पकड़े गए दोनों तस्कर भी नशे के आदी हैं और अपनी लत को पूरा करने के लिए कई युवकों को नशे का आदी बना उन्हें 400 रुपए की पुडिय़ां देते हैं। 

Vatika