तस्कर पति के जेल जाने के बाद पत्नी ने संभाला ड्रग्स का कारोबार, हैरोइन समेत काबू

punjabkesari.in Monday, Jul 02, 2018 - 10:22 PM (IST)

जालंधर(वरुण): पति के जेल जाने के बाद पति का ड्रग्स कारोबार संभालने वाली लेडी तस्कर को रूरल पुलिस के सीआईए स्टाफ-2 ने गिरफ्तार किया है। लेडी तस्कर से 100 ग्राम हैरोइन, डिजिटल कंडा, 20 हजार रुपए की ड्रग्स मनी व पफ बनाने वाले लिफाफे मिले हैं। लेडी तस्कर हैरोइन के पफ बना कर नशेडिय़ों में बेचा करती थी। आरोपी महिला की पहचान महिंद्र कौर पत्नी अमीर सिंह निवासी गांव धर्मा दियां छन्ना महतपुर के रूप में हुई है।

सीआईए स्टाफ-2 के इचार्ज शिव कुमार ने बताया कि काफी समय से पहले पुलिस अमीर सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेज चुकी है। वह काफी बदनाम तस्कर था। उन्हें सूचना मिली थी कि पति के जेल जाने के बाद महिंदर कौर खुद नशा बेचना शुरू हो गई। पुलिस ने गुप्त सूचना पर शमशानघाट रोड उमरेवाली इलाके में रेड करके महिंद्र कौर को काबू कर लिया। पुलिस ने मौके से 100 ग्राम हैरोइन, डिजिटल कंडा व 20 हजार रुपए की ड्रग्स मनी बरामद की है। पूछताछ में पता चला कि महिंद्र कौर गांव की रहने वाली समित्रा बाई पत्नी कुलदीप सिंह से हैरोइन खरीद कर पफ बना कर 200,300 व 500 रुपए में बेचा करती थी। 

समित्रा भुपिंदर कौर को 1800 रुपए में प्रति ग्राम हैरोइन बेचा करता था। इंस्पैक्टर शिव कुमार ने कहा कि आरोपी महिला को रिमांड पर लिया गया है। अगर इसमें महिला के पति का भी कोई लिंक निकला तो उसे भी प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा। महिला खिलाफ लुधियाना में भी नशा बेचने का केस दर्ज है।

 

Vaneet