संसद में झपकियां लेते नजर आए हंस और सदीक, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2019 - 11:11 AM (IST)

जालंधर: संसद के बजट सत्र के दौरान पंजाब से संबंधित 2 सांसदों के नींद की आगोश में जाने को लेकर सोशल मीडिया में लोग काफी चुटकियां ले रहे हैं। फेसबुक और ट्विटर पर दिल्ली के सांसद हंस राज हंस और फरीदकोट के सांसद मोहम्मद सदीक की संसद में सुस्ती को लेकर मजाक बनाया जा रहा है।

इसके साथ ही भगवंत मान की सक्रियता की भी सोशल मीडिया पर चर्चा हो रही है। इस संबंध में सोशल मीडिया पर वायरल हुए एक क्रिएटिव में लिखा गया है कि यह पंजाबियों के लिए खुशखबरी की बात है कि 'मंजे-बिस्तरे-3' जल्द आ रही है क्योंकि हंस राज हंस ने स्पीकर से मंजे की मांग कर दी है और मोहम्मद सदीक बिस्तरा उठा कर चले हुए हैं। संसद में जल्द 'मंजे बिस्तरे-3' रिलीज होगी।

 

इसके अलावा दोनों सांसदों की फोटो डाल कर एक अन्य पोस्ट में लिखा गया है कि 'आप दोवें सो गए तां जगाऊ कौन वे' इसी पोस्ट में नीचे भगवंत मान को विक्टरी साइन बनाते हुए दिखाया गया है, जिसमें खुद भगवंत मान कह रहे हैं कि 'मैं बैठा हूं जगाने के लिए'। एक अन्य पोस्ट में दोनों नेताओं के सोने की फोटो के साथ संगरूर के निवासियों से मांग की गई है कि वह भगवंत मान से कहे कि वह संसद में ज्यादा शोर-शराबा न करें क्योंकि मोहम्मद सदीक और हंस राज हंस ने नींद भी पूरी करनी होती है। 

Vatika