सॉफ्ट ड्रिंक डिस्ट्रीब्यूटर के परिवार को बंधक बनाकर 5 लाख लूटे

punjabkesari.in Thursday, May 10, 2018 - 09:19 AM (IST)

जालंधर (मृदुल): खुरला किंगरा के पास पड़ते टावर एन्क्लेव में एक घर की खिड़की की ग्रिल तोड़कर लुटेरों ने घर के अंदर घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया। घटना को अंजाम देते वक्त लुटेरों ने पहले घर में सो रहे परिवार के लोगों को कमरे को बंद कर दिया। लुटेरे घर से 5 लाख कैश लूटकर ले गए। हालांकि पुलिस जांच में वारदात को संदिग्ध माना जा रहा है। फिलहाल पुलिस ने केस दर्ज नहीं किया है क्योंकि मौका देखकर लगता नहीं है कि घर में कोई लूट हुई है क्योंकि घर में पड़े सामान के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की गई है। पुख्ता जांच के बाद बनती कार्रवाई की जाएगी। 

 

टावर एन्क्लेव के 187-ए में रहने वाले एक सॉफ्ट ङ्क्षड्रक के डिस्ट्रीब्यूटर खजान चंद जोशी ने बताया कि वह रात को घर में अपनी पत्नी और बच्चों के साथ सो रहे थे। उनकी बेटी घर के ऊपर बने कमरे में सो रही थी और वह खुद पत्नी के साथ नीचे अपने कमरे में सो रहे थे। उनका कहना है कि तड़के 3 बजे के करीब उनके घर में खड़ाका हुआ। इतने में उनकी जाग खुली तो वह उसी वक्त जब बाहर जाने लगे तो लुटेरों ने उनका दरवाजा बंद कर दिया और करीब 15 मिनट में वारदात को अंजाम देकर चले गए।

 

 इसके बाद उन्होंने जब शोर मचाया तो उनकी ऊपर के कमरे में सो रही 22 साल की बेटी उठकर नीचे आई और उसने दरवाजा खोला जिसके बाद करीब 4.30 बजे उन्होंने पुलिस को फोन किया और पुलिस ने मौके पर आकर जांच शुरू कर दी। 
हालांकि एस.एच.ओ. पुष्प बाली ने बताया कि मामला पूरी तरह से संदिग्ध लग रहा है क्योंकि घर में किसी भी तरीके से सामान को ज्यादा छेड़ा नहीं गया है और दूसरी ओर पीड़ित पक्ष का बयान है कि उन्होंने करीब 10 दिन की सेल के करीब 5 लाख रुपए लॉबी में पड़े बोरे में रखे थे, जिसको लेकर जांच की जा रही है व आसपास की सी.सी.टी.वी. फुटेज चैक की जा रही हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News