छुट्टी के बाद ड्यूटी पर जा रहे सैनिक की सड़क हादसे में मौत, 2 घायल

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 09:25 AM (IST)

नूरपुर बेदी(भंडारी): ब्लॉक के गांव थाना में छुट्टी पूरी होने पर वापस ड्यूटी पर जा रहे युवा सैनिक जसविन्द्र सिंह की गत दिवस सड़क हादसे में मौत हो गई। 

जानकारी के अनुसार सिख रैजीमैंट में तैनात उक्त सैनिक की गाड़ी स्कॉर्पियो गढ़शंकर के समीप एक सी.टी.यू. बस से टकराने से यह हादसा हुआ। इस हादसे में एक अन्य सैनिक और उनका एक अन्य साथी सहित 2 नौजवान भी गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घटना का पता चलते ही गांव में मातम छा गया। मृतक सैनिक का अंतिम संस्कार आज गांव थाना में बने श्मशानघाट में कर दिया गया।

मृतक सैनिक के पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि गांव के एक अन्य सैनिक मक्खन सिंह पुत्र शिंगारा सिंह निवासी थाना की छुट्टी खत्म होने पर सैनिक जसविन्द्र सिंह पुत्र रघुदास सिंह निवासी थाना और हरविन्द्र सिंह पुत्र तीर्थ राम निवासी असालतपुर उसे होशियारपुर छोड़ने जा रहे थे और रास्ते में उनकी गाड़ी की उक्त बस के साथ आमने-सामने से टक्कर हो गई। हादसे में सैनिक जसविन्द्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल हुए सैनिक मक्खन सिंह और उसके साथी हरविन्द्र सिंह को उपचार के लिए विभिन्न अस्पतालों में दाखिल करवाया गया। मृत सैनिक अपने पीछे बुजुर्ग माता के अतिरिक्त अपनी पत्नी और एक छोटा लड़का छोड़ गया है।

Edited By

Sunita sarangal